FeaturedJamshedpurJharkhandNational

स्थानीय और ज़िला प्रशासन के सहयोग से मानगो बनेगा नशा एव अपराध मुक्त : बाबर खान

भूमि माफिया भी बड़े अपराध के जड़ होते हैं। जो अपराध के आड़ में भूमि का करोबार करते हैं

अपराधी को थाना का मुखबिरी से दुर रखें। कियूंकी अपराधी अपराध कर पुलिस को दिघ्भर्मित करते हैं

बहुत जल्द झामुमो का प्रतिनिधी मंडल वरीय पुलिस अधीक्षक से मिल कर अपराध मुक्त मानगो के लिए मांग पत्र देगा

जमशेदपुर। रविवार को झामुमो नेता बाबर खान की अध्यक्षता एक बेठक जाकिर नगर ग्रीन वैली में हुई । जिसमें काफी सांख्य में स्थानीय लोगों ने भाग लिया। अपने संबोधन में बाबर खान ने कहा की आज बढ़ते अपराध का करण है नशा ज़िला प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से ये बुराई खत्म किया जा सकता है। मानगो में नशीली दवाएं नशीली पधारतों के तस्कर हमारे आने वाले पीढ़ी को बर्बाद करने में लगे हैं। समय रहते इस पर अकुंश नहीं लगा तो मानगो ही नहीं जमशेदपुर की आने वाली पीढ़ी खत्म हो जाएगी। जिस में हमरा बेटा हमरा भाई होगा। और नशे की हालत में छोटे बड़े अपराध होते रहेंगे। अपराध मुक्त के लिए नासा मुक्त जमशेदपुर बनने की ज़िमेदारी हर क्षेत्र के स्थानिये लोगों को लेना को ईमानदारी से लेना होगा।
बाबर खान ने कहा ज़िला प्रशासन को गम्भीरता के साथ इसे संज्ञान में लेकर चुनौती के रूप में इसे लेना होगा।
मेडिकल दुकान में नशीली दवाएं की बिक्री पर रोक लगे। नशे के कारोबारियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई हो। जिस दिन ज़िला प्रशासन इस पर अपनी करवाई सुरू करेगा तो निश्चित रूप से जमशेदपुर शांति प्रिय लोगों का होगा।
स्थानीय लोगों से अनुरोध करते हुए बाबर खान ने कहा जिस किसी को नशा करते नशा के सामान बिक्री करते देखें तो उसकी खबर गुप्त रूप से पुलिस को दें। या नशा मुक्त अपराध मुक्त व्हाटसप ग्रुप में पोस्ट करें। जिस में जिला प्रशासन की टीम भी जोड़े रहेगी। और कोई भी गैर कानूनी काम को रुकने में अपना योगदान दें।
बहुत जल्द व्हाट्सप ग्रुप नशा मुक्त के लिए बनाया जाए गा। जिस में जमशेदपुर का हर जिमेदार लोग जोड़कर इस अभियान में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button