ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

गणेश जी सभी के जीवन में सुख, शांति एवं समृद्धि प्रदान करें : काले



काले ने शहर के विभिन्न गणेश पूजा पंडालों में माथा टेका

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर, भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले ने शहर के विभिन्न विभिन्न गणेश पूजा समारोह में सम्मिलित होकर विघ्नहर्ता, सुखकर्ता भगवान गणेश का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस मौके पर काले ने बिष्टुपुर आंध्र भक्त कोलाता समाजम, बिष्टुपुर हिंदू पीठ, काशीडीह स्टार बॉयज क्लब, प्रेम नगर मकदम छठ घाट नवयुवक संघ समिति, बिरसानगर टेल्को कॉलोनी श्री श्री विनायक समिति, टेल्को होटल द न्यू एरा, सिदगोड़ा आंध्रा संघम, न्यू सीताराम डेरा नाग मोटर फैमिली, कदमा, श्री बाला गणपति विलास, बाराद्वारी स्ट्रेट माइल रोड, ओल्ड बाराद्वारी कमेटी, भुइंयाडीह रक्षा काली मंदिर, सिदगोड़ा आंध्रा संघम, बागुनहातु, श्री श्री गणेश पूजा कमेटी उपकार संघ, सिदगोड़ा, क्रॉस रोड नंबर 1, कृष्णा रोड, श्री श्री गणेश पूजा कमेटी स्टार बॉयज क्लब, नामदा बस्ती, आनंद नगर, श्री श्री गणेश पूजा कमेटी बिहारी बॉयज क्लब, बर्मामाइन्स दीपू बस्ती, श्री श्री सरस्वती एवं गणेश पूजा समिति, बर्मामाइंस आंध्रा समिति सहित अन्य पूजा कमेटियों के सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें इस भव्य आयोजन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने प्रत्येक पूजा समिति के सदस्यों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उनके इस सामुदायिक प्रयासों की सराहना की।

श्री काले ने कहा, “गणेश चतुर्थी केवल एक धार्मिक उत्सव नहीं है, बल्कि यह समाज में एकता, सहयोग और सामूहिक सद्भावना को बढ़ावा देने का प्रतीक है। हर वर्ष यह पर्व हमें सकारात्मकता और जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है।

अमरप्रीत सिंह काले ने सभी श्रद्धालुओं को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं और भगवान गणेश से सभी के जीवन में सुख, शांति, और समृद्धि की प्रार्थना की।

पूजा पंडालों के भ्रमण के दौरान उन्होंने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे सामाजिक कार्यों और स्थानीय लोगों की आवश्यकताओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की और समाज की भलाई के लिए निरंतर काम करने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Back to top button