FeaturedJharkhand

गढ़वा: पत्नी के दुपट्टे से झूलता मिला SBI चीफ मैनेजर का शव, कमरे में बिखरे मिले सामान

सेन्हा भाटाचार्य
गढ़वा;बैंक मैनेजर का शव पत्नी के दुपट्टे से कमरे में लटका हुआ था. कमरे में सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था. पुलिस हत्या और आत्महत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही है. मृतक बिहार के भागलपुर के रहने वाले थे.
गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर एसबीआई नगर ऊंटारी के चीफ मैनेजर चंदन कुमार का शव उनके किराये के आवास में पंखे से झूलता हुआ मिला. पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित आवास से बैंक मैनेजर का शव बरामद किया. मृतक भागलपुर के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक एसबीआई के चीफ मैनेजर चंदन कुमार स्टेशन रोड निवासी प्रो बीडी सिंह के मकान में किराये पर रहते थे. शनिवार को बैंक में छुट्टी थी. मैनेजर की पत्नी ने उन्हें फोन किया तो उनका मोबाइल स्वीच ऑफ मिला. बार-बार फोन करने के बाद भी मोबाइल नहीं उठाने पर पत्नी ने घबराकर मकान मालिक के मोबाइल पर संपर्क कर बात कराने का अनुरोध किया. मकान मालिक के बेटे ने मैनेजर के कमरे का दरवाजा खटखटाया और आवाज लगाई तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया.
अंत में मैनेजर की पत्नी ने एसबीआई के वाहन मालिक पंकज कुमार विश्वकर्मा को फोन कर उनसे बात कराने को कहा. पंकज कुमार ने आवास पहुंचकर दरवाजा खटखटाया और आवाज लगाई, फिर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई. अंत में उन्होंने मकान मालिक की अनुमति से आवास के बाहर गैलरी पर चढ़कर कमरे में झांका, तो देखा कि आवास का पिछला दरवाजा खुला हुआ है. उस दरवाजे से कमरे के अंदर घुसकर देखा तो मैनेजर का शव पंखे से लटकता हुआ मिला. शव पत्नी के दुपट्टा से झूल रहा था.

Related Articles

Back to top button