EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

कोल्हान के आयुक्त- कुलपति से मिले घाटशिला कॉलेज के प्राचार्य

कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त व कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति मनोज कुमार से घाटशिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ आर के चौधरी मिले। प्राचार्य ने सर्वप्रथम विश्वविद्यालय मुख्यालय, चाईबासा स्थित कुलपति कक्ष में आयुक्त- कुलपति से मिलकर उन्हें घाटशिला कॉलेज की स्थिति से अवगत कराया। तत्पश्चात कालेज परिवार की ओर से अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर विश्वविद्यालय के फाइनैंस एडवाइजर रमेश कुमार वर्मा, रजिस्टर प्रो. जयंत शेखर, एनएसएस कोऑर्डिनेटर डा. दारा सिंह गुप्ता, खेल पदाधिकारी डॉ. एम एन सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।
प्राचार्य डॉ आर के चौधरी ने बताया कि कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त मनोज कुमार हमारे विश्वविद्यालय के कुलपति बने हैं। उनसे पहली बार शिष्टाचार भेंट किया। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में कुलपति महोदय से घाटशिला महाविद्यालय आने का आग्रह किया गया है ताकि इस ग्रामीण क्षेत्र के विद्यार्थी उनके प्रेरक वक्तव्य से प्रोत्साहित हो सके। प्राचार्य ने इस अवसर पर महाविद्यालय को लीज में प्राप्त जमीन के लीज नवीनीकरण में हो रही कठिनाइयों से भी आयुक्त सह कुलपति को अवगत किया।
मालूम हो कि पूर्व कुलपति डॉ. गंगाधर पंडा का कार्यकाल पिछले माह 27 मई को समाप्त हो जाने पर कोल्हान प्रमंडल के आयुक्त मनोज कुमार को कुलपति का प्रभार राज भवन, रांची द्वारा सौंपा गया है। वे नए कुलपति के बहाल होने तक कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति के प्रभार में रहेंगे

Related Articles

Back to top button