FeaturedJamshedpur

किआ ने जारी किया किआ कारेन्स का आधिकारिक स्केच, वर्ल्ड प्रीमियर 16 दिसंबर को

जमशेदपुर: किआ इंडिया ने कंपनी के बहुप्रतीक्षित मॉडल किआ कारेन्स का स्केच जारी किया है, जिसका 16 दिसंबर, 2021 को वर्ल्ड प्रीमियर होना है। शानदार इंटीरियर, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स, बोल्ड एक्सटीरियर और तीसरी पंक्ति में बैठने वाले सभी लोगों के लिए अच्छा स्पेस लेकर आने वाली किआ कारेन्स भारत में मनोरंजक वाहनों की एक नई श्रेणी स्थापित करने के लिए तैयार है। किआ कारेन्स को उन आधुनिक भारतीय परिवारों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित और डिज़ाइन किया गया है जो एक साथ घुमने- फिरने का आनंद लेना चाहते हैं।

किआ कारेन्स ने भारत में कंपनी की नए डिजाइन फिलॉसफी ‘ओपोजिट्स यूनाइटेड’ की शुरुआत की है। यह बोल्ड डिजाइन प्रकृति और मानवता में पाए जाने वाले विरोधाभासों से प्रेरित है। डिजाइन फिलॉसफी पांच मजबूत स्तंभों- ‘बोल्ड फॉर नेचर, जॉय फॉर रीजन, पावर टू प्रोग्रेस, टेक्नोलॉजी फॉर लाइफ और टेंशन फॉर सेरेनिटी’ पर आधारित है। कैरेंस का डिज़ाइन ‘बोल्ड फॉर नेचर’ थीम पर आधारित है और ब्रांड की नई डिज़ाइन दिशा से जुड़ते हुए प्रकृति की पूर्णता और सादगी का नजराना है।
किआ डिज़ाइन सेंटर के हेड और वाइस प्रेसिडेंट करीम हबीब ने कहा, ‘किआ कारेन्स हमारी नवीनतम डिज़ाइन फिलॉसफी ‘ओपोजिट्स यूनाइटेड’ को पूरी तरह से दर्शाता है। यह एक परिष्कृत व्यक्तित्व और अद्वितीय सौंदर्यशास्त्र की शैली के साथ स्पोर्टीनेस को सफलतापूर्वक जोड़ती है।’
किआ कारेन्स की शुरुआत गुरुग्राम में 16 दिसंबर को होगी, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर यूट्यूब पर डिजिटली रूप से देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button