FeaturedJamshedpurJharkhand

विद्युत वरण महतो एवं भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर महा जनसंपर्क अभियान के तहत कदमा मंडल एवं मानगो मंडल क्षेत्र में चलाया संपर्क से समर्थन अभियान, घर-घर जाकर लोगों को दी केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी।

जमशेदपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत जमशेदपुर महानगर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक दस्तक देना शुरू कर दिया है। शनिवार को कदमा मंडल क्षेत्र अंतर्गत कदमा बाजार एवं मानगो मंडल क्षेत्र अंतर्गत डिमना रोड स्थित टीचर्स कॉलोनी में ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत जनसम्पर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह, कदमा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, मानगो मंडल अध्यक्ष बिनोद राय सहित कई वरीय नेतागण व कार्यकर्ता मौजूद रहे। सांसद विद्युत महतो के संग


भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के नागरिकों को केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल की जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराते हुए पत्रकों का वितरण कर योजनाओं की जानकारी दी। कार्यकर्ताओं ने संपर्क से समर्थन अभियान के तहत लोगों के घर व दुकानों में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा। इस दौरान केंद्र सरकार को समर्थन देने का आग्रह करते हुए टोल फ्री नंबर पर कॉल करवाया गया।

सांसद विद्युत महतो ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पिछले 9 वर्षों में कई जनकल्याणकारी योजनाओं को सफलतापूर्वक धरातल पर लागू किया है। जिसका लाभ सीधे रूप में जनता को मिल रहा है। देशव्यापी जनसंपर्क अभियान के तहत हम जनता के पास जाकर योजनाओं की जानकारी देकर उनसे उन्हें मिले लाभ की जानकारी ले रहे हैं। लोगों में मोदी सरकार की नीतियों के प्रति गजब का उत्साह और विश्वास देखने को मिल रहा है। आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रबुद्ध जनता फिर से नरेंद्र मोदी को अपना आशीर्वाद प्रदान करेगी। सांसद ने कहा कि देश को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को फिरसे प्रधानमंत्री बनाना अत्यंत आवश्यक है, तभी देशभर में विकास की जो नीव रखी गयी है, उसे तय समय पर पारदर्शिता के साथ पूरा किया जा सकेगा।

सांसद विद्युत महतो ने कहा कि पारडीह काली मंदिर से बालीगुमा तक एलिवेटेड डबल डेकर कॉरिडोर का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शिलान्यास कर लौहनगरी वासियों के वर्षों के बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा किया। एलिवेटेड डबल डेकर कॉरिडोर निर्माण होने से मानगो समेत लौहनगरी की जनता को एनएच पर होने वाले कई दैनिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

जिलाध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के लोक कल्याणकारी नीतियों को भाजपा कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जमशेदपुर महानगर के विभिन्न मंडलों में कार्यकर्ता बूथ स्तर पर सम्पर्क से समर्थन अभियान चलाकर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धि बताते हुए वर्तमान राज्य सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे हैं। कहा कि भाजपा सरकार सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। मोदी सरकार की साफ नीयत और ईमानदार सोच के कारण आज जनता को सभी योजना का पूर्ण लाभ मिल रहा है।

अभियान के दौरान चितरंजन वर्मा, भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह, प्रदेश कार्यसमीति सदस्य जटाशंकर पांडेय, यू पी सिंह, धर्मेंद्र प्रसाद, किशन महाराज, नीलकमल शेखर, दिलीप सिंह, राजीव सिंह, शिव प्रकाश शर्मा, शंकर रेड्डी, तन्मय झा, रेणु शर्मा, धर्मेंद्र कुमार, सुनील सिंह , घनश्याम साहू, कल्लू सिंह, सुशील पांडेय, मनोज गिरी, रोहित कुमार, नवनीत तिवारी, कुणाल पॉल, अजय झा, ललन चौहान, प्रेम कुमार, अमरेंद्र मलिक, रेणु झा, बरमा प्रसाद, राजेश सोनकर, राजेश सिंह, डीएन सिंह, भोला शर्मा, विक्की यादव, कृष्णा देवी, गणेश भूमिज, राजा राम, मनोज सिंह, कमल कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button