FeaturedJamshedpurJharkhand

काली पूजा एवं छठ पूजा के आलोक में टेल्को थाना शांति समिति की बैठक

जमशेदपुर। श्री श्री काली पूजा एवं छठ पूजा के आलोक में टेल्को थाना शांति समिति की बैठक आज संध्या 6 बजे सबूज कल्याण संघ में थाना प्रभारी नरेश कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
क्षेत्र में लगभग 40 स्थानों पर होने वाले काली पूजा स्थलों और विभिन्न छठ घाटों पर शांति और सद्भाव के साथ पूजा संपन्न हो! ये सुनिश्चित करने के लिए थाना प्रभारी नरेश कुमार सिन्हा ने अपनी प्रशासनिक प्रतिबद्धता जताई।साथ ही इस कार्य में पूर्व की भांति शांति समिति के सदस्यों से सहयोग की अपेक्षा थाना प्रभारी ने किया।थाना प्रभारी श्री सिन्हा ने कहा कि क्षेत्र में शांति हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए! जिसके लिए नियमानुसार हम कटिबद्ध हैं।
टाटा मोटर्स एवं तार कंपनी की ओर से बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों
बी के चतुर्वेदी, एन पी सिंह और मिथिलेश सिंह ने क्षेत्र में आवश्यक सुविधाओं जैसे बिजली और पानी को पूजा पंडालों में समुचित व्यवस्था करने ,क्षेत्र के अंदर छठ घाटों की सफाई और अबाधित बिजली व्यवस्था सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया।
बैठक का संचालन केंद्रीय शांति समिति सदस्य श्री ओमप्रकाश उपाध्याय और धन्यवाद ज्ञापन केंद्रीय शांति समिति के वरिष्ठ सदस्य नंदलाल सिंह ने किया। बैठक में टाटा मोटर्स के पूर्व महासचिव चंद्रभान सिंह ,वरिष्ठ भाजपा नेता डी डी त्रिपाठी , तार कंपनी यूनियन के नेता द्वय श्रीकांत सिंह और पंकज पंकज सिंह, सबुज कल्याण संघ के महासचिव मिथिलेश घोष ,प्रह्लाद सिंह, राजेश सिंह राजू,बीरेंद्र उपाध्याय,ओमप्रकाश सिंह,अमीर अली अंसारी, पी के दास ,अनूप कुमार सिंह आदि ने अपने विचार रखें ।
बैठक में विभिन्न पूजा समितियों के प्रतिनिधियों के अतिरिक्त विशेष रूप से सुभाष राय , लैला तिवारी ,उपेंद्र तिवारी, आई डी शर्मा, एमडी अली अख्तर,साजिद अमजद खान,आलम ताज,मुकेश श्रीवास्तव (गुड्डू),मनोज सिंह,सर्वजीत सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button