FeaturedJamshedpurJharkhand

कार्यपालक पदाधिकारी श्री दीपक सहाय के नेतृत्व में लगातार मास्क जांच अभियान

जमशेदपुर;कार्यपालक पदाधिकारी श्री दीपक सहाय ने आज मानगो नगर निगम के कई क्षेत्रों में मास्क जांच अभियान चलाया।
मास्क चेकिंग अभियान में कार्यपालक पदाधिकारी ने बाजार ,हाट के पथ विक्रेताओं, दुकानों एवं प्रतिष्ठानों में जो बिना मास्क के खरीद बिक्री कर रहे थे एवं दुकान में आने वाले ग्राहक जो मास्क नहीं पहने थे तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भी नहीं कर रहे थे ,उन सभी लोगों को कड़ी फटकार लगाते हुए मास्क लगाने की चेतावनी दिया गया।
कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा दुकानों पर प्रतिष्ठानों बाजार ,हाट में प्रतिदिन मास्क जांच अभियान चलाया जाएगा बिना मास्क के पाए जाने पर जुर्माना वसूला जाएगा एवं बिना मास्क लगाए प्रतिष्ठान दुकानों के कर्मियों द्वारा खरीद बिक्री कार्य करते हुए पाए जाने पर दुकानदारों एवं प्रतिष्ठानों पर कारवाई किया जाएगा।

जांच अभियान में कई लोगों को रोक कर मास्क पहनवाए गए। और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने तथा मास्क नहीं पहनने पर कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई।
कोरोना संक्रमण को देखते हुए कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि लोगों को जागरूक होना होगा एवं पहले से ज्यादा सावधानी बरतनी होगी, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में हमेशा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा और मास्क लगा कर रहना होगा।
गांधी मैदान मार्केट,मानगो चौक, डिमना रोड, डिमना चौक आदि क्षेत्रों में मास्क जांच अभियान चलाया।
इस अवसर पर कार्यालय के निशांत कुमार, राहुल कुमार एवं कर्मी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button