FeaturedJamshedpurJharkhandNational

चाईबासा एसपी को मिली बड़ी सफलता, नक्सली हमले में शहीद हुए दो पुलिस कर्मियों की हत्या में दो नक्सली गिरफ्तार हथियार बरामद

चाईबासा। नक्सली हमले में शहीद हुए दो पुलिसकर्मियों की हत्या में शामिल दो नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। पश्चिम सिंहभूम के पुलिस कप्तान आशुतोष शेखर की यह बड़ी सफलता है।
गौरतलाप है कि बीते 14 अगस्त को टोंटो थाना के तुंबाहाका के जंगल में जगुआर सीआरपीएफ एवं कोबरा के जवान को नक्सली मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान गोली लग गई थी, जिसमें दोनों शहीद हो गए थे। चाईबासा के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी नक्सली अपने गांव तुम्बाहाका नजर आए हैं। पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने 25 अगस्त को तत्काल एक टीम गठित कर विशेष छापेमारी कर दो नक्सली रामजा हेंब्रम और पांडु पूर्ति को गिरफ्तार किया। इस छापेमारी दल में पुलिस निरीक्षक झींकपानी थाना प्रभारी, टोंटो सीआरपीएफ 197 बटालियन के सशस्त्र बल झारखंड जगुआर ए०जी०- 37 के सशस्त्र बल एवं चाईबासा जिला पुलिस शामिल है। यह जानकारी शनिवार को पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने प्रेस वार्ता कर बताया एवं कहा कि पांडू पूर्ति का भाई भी माओवादी नक्सली दस्ते का सदस्य है इसमें सम्मिलित एवं अन्य अभिव्यक्तियों के विरुद्ध में लगातार पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button