FeaturedJamshedpurJharkhand

PMGSY से स्वीकृत जोजोकबीर से बुरु राईका भाया कुंदरीझोर सड़क निर्माण 20 किलो मीटर का कार्य मार्च तक होगा पुरा

सड़क की गुणवक्ता का जांच कार्यपालक अभियंता राधे श्याम मांझी और सहायक अभियंता संजय कुमार सिंह नें किया प्लांट का निरीक्षण

ग्रामीणों का सहयोग से सड़क कार्य की प्रगति उम्मीद से ज्यादा, जल्द चलेगें दौड़ेगी सड़कों पर सरपट वाहन

संतोष वर्मा
चाईबासा। पश्चिमी सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र जर्जर सड़क का निर्माण सांसद गीता कोड़ा व विधायक सोनाराम सिंकु के अथक प्रयास से PMGSY से स्वीकृत जोजोकबीर से बुरु राईका भाया कुंदरीझोर सड़क निर्माण 20 किलो मीटर का कार्य मार्च तक होगा पुरा होने से जहां ग्रामीणों में हर्ष है वहीं विभाग के अभियंता भी संतुष्ट है कार्य से मजदूरी भुगतान कम देने के नाम पर सड़क कार्य की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा किया जाना सही नहीं है।


यह बात सड़क कार्य की गुणवत्ता की निगरानी रखने वाले कनीय अभियंता अशोक कुमार के द्वारा कही गई है।उन्होंने कहा है कि अलकतरा का कार्य प्लांट में सही रेशियो में मिक्सिंग किया जा रहा है,इसकी जांच कार्यपालक अभियंता राधे श्याम मांझी और सहायक अभियंता संजय कुमार सिंह के द्वारा प्लांट निरीक्षण के दौरान किया गया है ।सड़क की चौड़ाई के साथ साथ थिकनेस की भी जांच किया गया, जिसे सही पाया गया। ग्रेडेशन चेक किया गया है।अशोक कुमार ने बताया की ग्रामीण जनता के द्वारा सड़क बनाने में पुरा सहयोग किया जा रहा है, उम्मीद है कि मार्च में सड़क कार्य को पुरा करा लिया जाएगा। मजदूरी काम या ज्यादा भुगतान किए जाने का मामला सीधे तौर पर संवेदक से संबंधित है।हम अच्छा और गुणवत्ता पूर्ण सड़क बनाने की लिए विभाग के द्वारा नियुक्त किए गए हैं ।जिसकी जिम्मेदारी मैं ईमानदारी के साथ कर रहा हूं।संवेदक मेरे निर्देश का पालन करतें हैं। PMGSY से स्वीकृत जोजोकबीर से बुरु राईका भाया कुंदरीझोर सड़क निर्माण 20 किलो मीटर का कार्य मार्च तक पुरा करा लिया जाएगा। कनीय अभियंता सड़क निर्माण कार्य में पुरी तरह से गुणवत्ता को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। ग्रामीणों का सहयोग से सड़क कार्य की प्रगति उम्मीद से ज्यादा। संवेदक अरोहन बिल्डर के साथ अभियंताओं की ताल मेल बेहतर होने से समय से पहले कार्य पूर्ण होने की सम्भावना। इस सड़क के बनने से नोआमुंडी प्रखंड ,जगन्नाथपुर प्रखंड और टोंटो प्रखंड की जनता को आवागमन में भारी सुविधा होगी। आरोहन बिल्डर के द्वारा कराए जा रहे सड़क निर्माण कार्य से डिवीजन के कार्यपालक अभियंता संतुष्ट हैं।

Related Articles

Back to top button