ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

कल्याण गुरुकुल की ओर से 23 युवतियों को मिला ऑफर लेटर


तिलक कुमार वर्मा/चाईबासा। बुधवार को प्रेझा फाउंडेशन के तत्वावधान में कल्याण गुरुकुल चाईबासा में ऑफर लेटर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर चाइबासा उपायुक्त कुलदीप चौधरी शामिल हुए। कल्याण गुरुकुल के प्राचार्य अजय कुमार सिंह ने पुष्पगुछ देकर उपायुक्त का स्वागत किया।

कार्यकर्म में मुख्य तौर पर पश्चिम सिंहभूम के जिला उपायुक्त कुलदीप चौधरी ,सहायक कलेक्टर अर्णव मिश्रा के आगमन से वहां उपस्थित तीन बैच के 70 छात्राओं में काफी उत्साह और आत्मविश्वास का झलक दिखाई दिया। उपायुक्त ने स्मार्टफोन असेंबली तकनीशियन में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके 23 प्रशिक्षणार्थीयों को टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स कर्नाटक के हुसूर,कोलर में रोजगार प्रस्थान को लेकर बधाई दी और उन्हें वहां जमकर कार्य करने की नसीहत दी।

कल्याण गुरुकुल के द्वारा दिये गए 2 माह के प्रशिक्षण के बाद 23 विद्यार्थियों को आई फोन मोबाइल कंपनी के ओर ऑफर लेटर आया है।

इस ऑफर लेटर का वितरण उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने किया एवं कल्याण गुरुकुल के विद्यार्थियों को ऑफर लेटर देकर मुख्य अतिथियों ने विद्यार्थियों की उज्जवल भविष्य की कामना की। कल्याण गुरुकुल के प्रिसिपल अजय सिंह ने बताया कि 23 युवतियों को ऑफर लेटर वितरण किया गया।
उपायुक्त ने अमित आनंद की अगुवाई में गुरुकुल परिसर का पूर्ण निरीक्षण किया। परिसर को और बेहतर बनाने के लिए अपना सुझाव प्रदान किया तथा जिला से पूर्ण सहयोग मिलने का भरोसा दिलाया।प्रेझा फाउंडेशन कल्याण विभाग “झारखंड सरकार” की विशेष प्रयोजन वाहिनी के रूप में कार्य कर रही है। कल्याण गुरुकुल के माध्यम से युवकों तथा युवतियों के भविष्य को उज्जवल बनाते हुए और उन्हें हुनर के साथ-साथ रोजगार मुहैया करा रही है। लगभग 35,000 से अधिक युवकों, युवतियों को रोजगार देकर उनकी पारिवारिक, आर्थिक तथा सामजिक स्तिथि में सुधार लाकर झारखंड राज्य की उन्नति में अपना सहयोग प्रदान कर रही है।

Related Articles

Back to top button