FeaturedJamshedpurJharkhand

करीम सिटी कॉलेज रोटारैक्ट क्लब का इंडक्शन कार्यक्रम आयोजित

– “नो प्लास्टिक, यस पेपर” का लिया संकल्प

जमशेदपुर: करीम सिटी कॉलेज के रोटारैक्ट क्लब द्वारा नए सदस्यों के लिए इंडक्शन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे रोटारैक्ट क्लब के नए सदस्य शामिल हुए। वहीं सत्र 2022- 23 के कार्यकाल के सभी बीओडी सदस्यों का छात्रों से परिचय कराया गया।
समारोह में मुख्य अतिथि रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर (पश्चिम) की सचिव गुरप्रीत कौर भाटिया और अतिथि जोन 4 की रिया सिंह राजपूत को प्लांट सैंपलिंग और मोमेंटो देकर स्वागत किया गया। और केसीसी रोटारैक्ट क्लब ने उपस्थित अतिथियों को पेपर बैग दे कर नो प्लास्टिक अभियान में शामिल हुए।
इस दौरान करीम सिटी कॉलेज के छात्र रोटरी इंटरनेशनल और रोटारैक्ट क्लबों के उद्देश्य और उपलब्धियों से अवगत हुए। वहीं उपस्थित क्लब के सदस्यों ने पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी से अवगत होते हुए प्लास्टिक बैग के उपयोग से बचने का संकल्प लिया।
कार्यक्रम का नेतृत्व रोटारैक्ट क्लब की अध्यक्ष आफीफा जन्नत और क्लब के संचालक मोहम्मद बद्र ने किया। पूर्व अध्यक्ष धनंजय सिंह और पूर्व उपाध्यक्ष साकेत सिन्हा ने भी समारोह में शामिल होकर छात्रों को क्लब के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन सूर्यम ने की, प्रेरणा एवं सरनेंदु महापात्र ने अपने मधुर सुर से शमां बांधा और उजमा बानो ने नृत्य प्रस्तुति दी। समारोह को सफल बनाने में केसीसी रोटारैक्ट क्लब के सदस्यों ने अपना योगदान दिया।

Related Articles

Back to top button