FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड शुरू की, 900 वाहनों की होगी पार्किंग क्षमता

जमशेदपुर । ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के अनुरूप टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज हरियाणा के फारूकनगर में अपने पहले क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड के उद्घाटन की घोषणा की।
यह स्टॉकयार्ड पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तरांचल और जम्मू और कश्मीर में डीलर्स के लिए डिलीवरी के समय को वर्तमान 6-8 दिनों से घटाकर अधिकतम दो दिन कर देगा। पांच एकड़ में फैले इस स्टॉकयार्ड में 900 वाहनों की पार्किंग क्षमता है। 2020 में गुवाहाटी में अपना पहला क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड शुरू करने के बाद टीकेएम के लिए यह दूसरा ऐसा स्टॉकयार्ड है। गुवाहाटी में क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड होने से भारत के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में डीलर्स और ग्राहकों को महत्वपूर्ण लाभ हुआ है। इस समय टीकेएम का कुल 60 प्रतिशत डिस्पैच मालगाड़ी से होता है। हमारा लक्ष्य प्रति माह 5,000 वाहन वितरित करने में सक्षम होने के साथ-साथ इसे 80 प्रतिशत तक बढ़ाना है।
इस उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए, टीकेएम के महाप्रबंधक वी. विसेलिन सिगमणि ने कहा, ”हरियाणा में अपने पहले क्षेत्रीय स्टॉकयार्ड के उद्घाटन की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है। भारत का उत्तरी भाग हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है और इस लिहाज से स्टॉकयार्ड के लिए फारूकनगर मौके की जगह है।

Related Articles

Back to top button