FeaturedJamshedpurJharkhand

जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर के अधिवक्ताओं ने राजेश शुक्ल का किया भव्य अभिनन्दन, नव वर्ष की दी शुभकामनाएं

जमशेदपुर । जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर के प्रमुख अधिवक्ताओं ने आज झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल से उनके निवास पर भेंटकर उनके द्वारा लगातार अधिवक्ताओं के हित मे कार्य करने के लिए अंगवस्त्रम से सम्मानित किया और नए बर्ष 2024 की शुभकामनाएं दी। अधिवक्ताओं का नेतृत्व अधिवक्ता श्री परमजीत श्रीवास्तव और श्री अक्षय झा ने किया।

इस अवसर पर श्री शुक्ल ने कहा कि वे बराबर अधिवक्ताओं की कल्याणकारी योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए कार्य करते है और आगे भी करते रहेंगे। अधिवक्ताओं का हित उनके लिए सर्वोपरी है।

श्री शुक्ल ने कहा कि जब तक राज्य में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू नही होता और अन्य राज्य की भांति झारखंड में भी राज्य सरकार बजट में अधिवक्ता कल्याण के लिए प्रावधान नही करती तब तक हमारी मांग राज्य सरकार से बनी रहेंगी। राज्य सरकार को अपनी घोषणाओ को भी मूर्त रूप देना चाहिए। क्योंकि कि घोषणाएं अपेक्षाओ को उड़ान देती है और उनका उलंघन होने पर उतनी ही गहरी प्रतिक्रिया भी पैदा होती है।

श्री शुक्ल ने सभी अधिवक्ताओं से आपसी सदभाव ,प्रेम और अपनापन के साथ एकजुटता बनाकर कार्य करने की अपील की और नए बर्ष पर उनकी प्रगति और समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर सैकड़ो अधिवक्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button