ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

ओल्ड इज गोल्ड रांची की टीम पहुंची सेमीफाइनल में रोहित ब्रदर्स महुआजाड़ी बनाम पुना हीरा के बीच होगा आज का उद्घाटन मैच टूर्नामेंट का सेमीफाऩल और फाइनल कल


रांची। शहीद एतवा उरांव स्मारक न्यास और युवा विकास क्लब, बुढ़ाखुखरा के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित रांची जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में तीन सिंतबर को खेले जा रहे शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-2024 के तीसरे दिन का उद्घाटन मुख्य अतिथि मो. साकिब, शिक्षक सुदीप कुमार, मो. अबदुल्ला सहित अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। साथ ही खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। ग्रुप सी का पहला मैच जोइब प़ॉल्ट्री फॉर्म बुढ़ाखुखरा बनाम एनएफसी पोखरटोली के बीच खेला गया। इसमें बुढ़ाखुखरा की टीम 1-0 गोल जीतक अगले राउंड में प्रवेश किया। वहीं ग्रुप सी के अन्य मैचों में द रॉयल स्टार क्लब कानीजाड़ी ने ट्राइबल एफए झिंझरी को ट्राइब्रेकर में 3-2, जय सरना संघ मुरजुली ने ब्लू टाईगर एफसी को ट्राइब्रेकर में 4-3 और ओल्ड इज गोल्ड रांची ने सरना नव युवक संघ गुड़गुड़जाड़ी ने ट्राइब्रेकर में 3-0 गोल से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।
मंगलवार को ही दूसरे राउंड के पहले मैच में जोइब प़ॉल्ट्री फॉर्म बुढ़ाखुखरा ने रॉयल स्टार क्लब कानीजाड़ी को ट्राइब्रेकर में 4-3 और ओल्ड इज गोल्ड रांची ने जय सरना संघ मुरजुली को 2-0 गोल से हराकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया।
मंगलवार को सातवां और अंतिम मैच तीसरा क्वाटर फाइनल जोइब प़ॉल्ट्री फॉर्म बुढ़ाखुखरा और ओल्ड इज गोल्ड रांची के बीच खेला गया।
इसमें ओल्ड इज गोल्ड की टीम ट्राइब्रेकर में बुढ़ाखुखरा को 7-6 गोल से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।
इससे पहले सुमित ब्रदर्श और तिग्गा परिवार एफसी की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। चार सितंबर का उद्घाटन मैच रोहित ब्रदर्स महुआजाड़ी बनाम पुना हीरा नागपुर संघ तिगड़ा के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट के दोनों सेमीफाऩल और फाइनल पांच सितंबर को खेला जाएगा। मैच के सफल संचालन में मैच के स्कोरर रंजीत खलखो, समाजसेवी अनैसुल अंसारी, विनोद खलखो, खेल प्रभारी फ्रांसिस जेवियर सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button