FeaturedJamshedpurJharkhand

एसडीओ धालभूम के नेतृत्व में नेशनल हाईवे में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

सड़क किनारे अवैध पार्किंग में खड़े वाहनों पर चिपकाया गया चालान का स्टीकर, हुंडई शोरूम के बाहर सर्विंसिग कराने आए वाहनों के पार्किंग को लेकर संचालक को लगी फटकार

जमशेदपुर। जिला दण्डाधिकारी- सह- उपायुक्त के निर्देशानुसार जिले में सड़कों के अतिक्रमण को लेकर सघन अभियान चलाया जा रहा है। शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद आज नेशनल हाईवे में एसडीओ धालभूम श्री पीयूष सिन्हा के नेतृत्व में अतिक्रमण के विरूद्ध अभियान चलाया गया । मौके पर डीटीओ श्री दिनेश रंजन, सीओ जमशेदपुर श्री अमित श्रीवास्तव, डीएसपी ट्रैफिक श्री कमल किशोर, मानगो ट्रैफिक थाना के पुलिस बल मौजूद रहे । डिमना चौक से पारडीह चौक तक चलाए गए इस अभियान के दौरान सड़क किनारे खड़े करीब 35 वाहनों पर चालान का स्टीकर चिपकाया गया । साथ ही सभी वाहन चालकों को कड़ी फटकार लगाते हुए नेशनल हाईवे में निर्धारित पार्किंग स्थल में ही वाहन पार्किंग का सख्त निर्देश दिया गया। एसडीओ धालभूम ने कहा कि इस तरह से वाहनों को सड़क किनारे खड़े करना दुर्घटना को आमंत्रण देना है, प्रशासन के साथ साथ वाहन संचालकों/चालकों को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए ताकि उनकी एक गलती से किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हो ।

इस अभियान के दौरान हुंडई शोरूम के बाहर सर्विसिंग कराने आई गाड़ियों को सड़क किनारे पार्किंग किया हुआ पाया गया । एसडीओ धालभूम ने शोरूम संचालक को स्पष्ट निर्देश दिए कि जितनी जगह उनके सर्विसिंग सेंटर के अंदर है उतने ही वाहनों को सर्विसिंग के लिए बुलायें अन्यथा सड़क किनारे वाहन खड़ा पाये जाने पर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर करीब 20 वाहनों में चालान का स्टीकर चिपकाया गया ।

Related Articles

Back to top button