FeaturedJamshedpurJharkhand

कारगिल विजय दिवस पर टाटा डीएवी पब्लिक स्कूल में नुक्कड़ नाटक का मंचन

गुआ: टाटा डीएवी पब्लिक स्कूल नोवामुंडी में कारगिल विजय दिवस के अवसर पर नुक्कड़ नाटक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों और आकाओं के साथ-साथ छात्रों के अभिनंदन के साथ आयोजित हुआ।

प्राचार्य पीके भुइयां ने बताया कि कारगिल दिवस के शुभ अवसर पर बच्चों को कारगिल दिवस और कोविड-19 की जानकारी दी बताया उन्होंने छात्रों को मोबाइल फोन का कम उपयोग कर के अनुशासन और कड़ी मेहनत करने की सलाह दी जो सफलता का एकमात्र रहस्य है। रंजन साहू और उनकी टीम द्वारा कारगिल विजय दिवस एवं अनुशासन और कोविड-19 आदि पर एक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया।
नाटक के निर्देशक ने बताया कि नाटक कारगिल दिवस एवं अनुशासन और कोविड-19 से बचाव के ऊपर संबंधित है। जिस तरह हमने कारगिल पर विजय प्राप्त किया था आप सभी के सहयोग से हमें कोविड-19 से भी विजय प्राप्त करनी है सच्चाई यह है कि हम बदलेंगे तो समाज बदलेगा । समाज बदलेगा तो देश बदलेगा। टाटा डीएवी पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं के द्वारा कारगिल दिवस के संबंध में नृत्य चित्रांकन भाषण इत्यादि प्रस्तुत किया गया। इस समारोह का आयोजन प्राचार्य पी.के. भुइयां की अध्यक्षता में किया गया। इस नाटक को सफल बनाने में राज गुप्ता, नैतिक ठाकुर, अमित कुमार,विनीता हैरेंज, भूमिका सिंह, निधि कुमारी, ममता लागोरी, लक्ष्मी, सरोज तिरिया, रागिनी कुमारी, रंजीता कुमारी, ने अभिनय किया ।

Related Articles

Back to top button