FeaturedJamshedpur

एचडीएफसी एर्गो ने हिन्दी भाषा में अपनी वेबसाइट लॉन्च की

जमशेदपुर : एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेन्स, निजी क्षेत्र में भारत की प्रमुख गैर-जीवन इंश्योरेन्स कंपनी, ने मंगलवार, (हिन्दी भाषा दिवस) को यादगार बनाते हुए अपनी पूर्ण विकसित हिन्दी वेबसाइट को लॉन्च करने की घोषणा की। इसके साथ ही, एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेन्स उन कुछ एक ब्राण्ड में शामिल हो गया है, जिन्होंने एक द्विभाषी वेबसाइट (अंग्रेजी और हिन्दी में) की पेशकश की है।

केपीएमजी द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, 521 मिलियन लोग हिन्दी का इस्तेमाल अपनी मुख्य भाषा के तौर पर करते हैं और 39 प्रतिशत लोग इंटरनेट को एक्सेस करते समय इस भाषा का इस्तेमाल करते हैं। इसलिये, इस वेबसाइट का कंटेन्ट हिन्दी में उपलब्ध कराया गया है।

हिन्दी वेबसाइट के लॉन्च के बारे में शेयर्ड सर्विजस और ऑनलाइन बिजनेसेस के प्रेसिडेंट महमूद मंसूरी ने कहा, “हमारे ग्राहक डिजिटल सेल्फ-सर्विस को तेजी से अपना रहे हैं और 60 प्रतिशत अनुरोधों की सर्विस डिजिटल तरीके से हो रही है। अब हम टियर 2 और टियर 3 शहरों में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुँचना और उन्हें सर्विस देना चाह रहे हैं। जल्द ही हमारी वेबसाइट अन्य भाषाओं में भी उपलब्ध होगी।

Related Articles

Back to top button