FeaturedJamshedpurJharkhand

एक्सआईटीई महाविद्यालय गम्हरिया के छात्रों को पप्पू ने बताया शून्य से कैसे कमाया जा सकता है पैसा


जमशेदपुर: गुरूवार को माधुरी दीक्षित के प्रशंसक के रूप में विख्यात पप्पू सरदार ने एक्सआईटीई महाविद्यालय गम्हरिया के छात्रों के बीच बिजनेस के बारे में बताया। अपने अनुभव के आधार पर बताया कि शून्य से पैसा कैसे कमाया जा सकता है। छात्रों से रूबरू होने के दौरान पप्पू सरदार ने कहा कि बूंद बूंद से तालाब भरता है। उनका प्रयास है कि बच्चों के बीच भी दूसरों के लिए कुछ करने की प्रेरणा दें।

दो घंटे तक चले कार्यक्रम में पप्पू ने कई विद्यार्थियों के प्रश्नों का सकारात्मक जवाब देते हुए उनका मनोरंजन भी किया। पप्पू सरदार ने बताया कि बच्चों में बौद्धिक एवं नैतिक विकास करने की जरूरत है। इस दौरान महाविद्यालय के प्रोफेसर डॉक्टर पार्थ प्रिया दास ने उनकी जीवनी पर एक पुस्तक लिखने का निर्णय लिया है।

इससे पहले उप प्राचार्य फादर मुक्ति ने पप्पू सरदार का स्वागत किया। राष्ट्रीय सेवा योजना अधिकारी नवल नारायण चौधरी ने फूल का पौधा देखकर पप्पू को सम्मानित किया। पप्पू नेे छात्र-छात्राओं के बीच कलम का वितरण किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉक्टर पार्थ प्रिया दास का योगदान अहम रहा। इस अवसर पर प्रोफेसर शालू कांत, प्रोफेसर प्रमोद दिलीप आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button