FeaturedJharkhand

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर सूरत पहुंचे

जमशेदपुर। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रघुवर दास आज से गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर सूरत पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद
सूरत के कतारगाम विधानसभा में वार्ड नंबर 6 के बालुभाई जांजमेरा जी के घर से डोर टू डोर कैंपेन का शुभारंभ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में मतदाताओं से मिला और उनसे भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मतदाताओं में भाजपा को लेकर जबरदस्त उत्साह है। यहां मतदाताओं में भाजपा सरकार के किए गए कार्यों को लेकर काफी संतोष है।
शाम को कतारगाम विधानसभा में विशाल जनसभा को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख भाई मांडविया जी के साथ संबोधित किया। लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि झूठे वादों के बहकावे में ना आए क्योंकि झारखंड की जनता झूठे वादे के बहकावे में आकर आज खुद को ठगा महसूस कर रही है। चुनाव के समय ये पार्टियां बड़े-बड़े और झूठे वादे करती हैं और चुनाव के बाद बहानेबाजी करती हैं। भाजपा की डबल इंजन सरकार को चुने और गुजरात के विकास की गति को बरकरार रखें। इस अवसर पर कतारगाम के प्रत्याशी सह राज्य सरकार में नगर विकास मंत्री विनोद भाई मुरारिया जी समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button