FeaturedJamshedpur

अनुमण्डल पदाधिकारी, घाटशिला की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के आयोजन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी/पुलिस पदाधिकारी/स्थानीय बैंक अधिकारी/स्कूल एवं कॉलेज के प्रधानाध्यापकों तथा स्थानीय समाजसेवी के साथ बैठक

जमशेदपुर। झारखण्ड सरकार एवं उपायुक्त, पूर्वी सिंहभूम के निदेश के आलोक में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर घाटशिला अनुमण्डल सभागार में प्रशासनिक अधिकारी/पुलिस पदाधिकारी/स्कूल एवं कॉलेज के प्रधानाध्यापकों तथा स्थानीय समाजसेवी के साथ अनुमंडल पदाधिकारी श्री सत्यवीर रजक की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में अनुमण्डल पदाधिकारी द्वारा स्पष्ट निर्देश दिया गया कि कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए हम सभी को गणतंत्र दिवस के आयोजन को सफल बनाना है साथ ही सभी उपस्थित विभागों को इसका अनुपालन करने एवं कराने हेतु अनुरोध किया गया। कोविड-19 के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर अनुमण्डल क्षेत्रांतर्गत प्रभात फेरी/शोभा यात्रा/तिरंगा यात्रा पर पूर्ण प्रतिबंध होगी। छोटे बच्चे को उक्त कार्यक्रम में शामिल होने पर मनाही एवं सभी शिक्षण संस्थान, सामाजिक संस्थाओं के आयोजन कार्यक्रम में संबंधित कमिटि या आयोजनकर्त्ता ही शामिल हो सकेंगे। साथ ही कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन पर विशेष ध्यान एवं मास्क का प्रयोग शत् प्रतिशत करने हेतु सभी को निदेशित किया गया।

बैठक में कार्यपालक दण्डाधिकारी, घाटशिला श्री जयप्रकाश करमाली, पुलिस निरीक्षक-सह-थाना प्रभारी, घाटशिला, एच.सी.एल./आई.सी.सी., मउभण्डार, एवं स्थानिय बैंक के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button