FeaturedJamshedpurJharkhandNational

अयोध्या में अक्षरा सिंह ने लिया जगद्गुरु रामभद्राचार्य और स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी आशीर्वाद, सुना प्रभुश्रीराम का गाना

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं, इससे पूर्व भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह ने अयोध्या में बहुभाषाविद्द् रचनाकार, प्रवचनकार, दार्शनिक और हिन्दू धर्मगुरु जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। जगद्गुरु रामभद्राचार्य, रामानन्द सम्प्रदाय के वर्तमान चार जगद्गुरु रामानन्दाचार्यों में से एक हैं, जिनके चरणों में बैठ कर अक्षरा सिंह ने उनकी इच्छा पर आम जनमानस में लोकप्रिय गीत “जुग जुग जियो हो लालनवा” गया। इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भी उस गीत को आगे बढ़ाते हुए अक्षरा सिंह को आशीर्वाद दिया। जगद्गुरु के साथ मुलाकात का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

इससे पहले अक्षरा सिंह ने स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। अक्षरा सिंह ने उन्हें प्रभु श्री राम को लेकर रिलीज अपना नया गाना “ना बांटो राम को मेरे, प्रभु श्री राम सबके हैं” सुनाया। इसके बाद नित्य गोपाल दास महाराज जी ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया, जिससे अक्षरा सिंह मंत्रमुग्ध नजर आईं। अक्षरा ने इस मुलाकात का जिक्र अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कर चुकी हैं, जहां अक्षरा ने लिखा है कि “जापे कृपा राम की होई/ तापे कृपा करे सब कोई…” अक्षरा सिंह ने अपने इस मुलाकात का श्रेय अपने फैंस को दिया और लिखा कि “आप सबके आशिर्वाद से सभी संतों की कृपा प्राप्त हो रही है, इसी कड़ी में आज परम आदरणीय स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी के समक्ष, ना बाँटो राम को मेरे प्रभु श्री राम सबके हैं, सुनाने का सोभाग्य प्राप्त हुआ और खूब सारा आशीर्वाद मिला।

आपको बता दें कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य और स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी से पहले बाबा बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री से भी अक्षरा सिंह को आशीर्वाद मिल चुका हैं, जहां उन्होंने बाबा को अपने राम धुन से आनंदित कर दिया था। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली ऐसी कलाकार हैं, जो भगवान राम के आगमन की खुशी में पूरी तरह से रमी नजर आ रही हैं। इसके शुरुआत उन्होंने अपने वायरल गाने से की, जो उनके सोशल प्लेटफार्म पर भी देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button