FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जय यादव की फिल्म में “चटोरी बहू” की भूमिका निभा रही स्मृति सिन्हा, फिल्म की शूटिंग जारी


मुंबई। भोजपुरी सिने वर्ल्ड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक स्मृति सिन्हा जल्द ही “चटोरी बहू” की किरदार में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है. आधी आबादी और सामाजिक परिदृश्य की कहानी पर बनने वाली फिल्म “चटोरी बहू” में उनके साथ सुपर स्टार जय यादव भी प्रमुख भूमिका में हैं और इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से चल रही है. फिल्म की शूटिंग जौनपुर के बदलापुर शहर में हो रही है. इस फिल्म के संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी हैं और निर्देशक इश्तियाक़ शेख़ (बंटी) हैं. फिल्म में किरण यादव भी एक महत्वपूर्ण किरदार में होंगी. इस फिल्म के डी ओ पी डी के शर्मा और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.

फिल्म को लेकर जय यादव ने कहा कि फिल्म “चटोरी बहू” शानदार पटकथा पर बनने वाली फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हम सभी इसको बेहद एन्जॉय कर रहे हैं. मुझे इस फिल्म की कहानी ने पहली दफे में आकर्षित कर लिया था, जिसके बाद मैंने इसको करने का फैसला लिया था और आज यह फ्लोर पर है. इसकी बेहद ख़ुशी है. बस मैं अपने फैंस और दर्शकों से यही उम्मीद करूँगा कि वे हमारी फिल्म को रिलीज होने के बाद खूब प्यार और आशीर्वाद दें. फिल्म को लेकर स्मृति सिन्हा ने कहा कि घर – परिवार में अक्सर चटोरी बहू के किस्से सुनने को मिलते हैं. इस फिल्म का रेफरेंस कुछ इसी तरह से लिया गया है, लेकिन फिल्म की कहानी नायाब है. जय यादव एक अच्छे कलाकार हैं. उनके साथ हमारी जोड़ी दर्शकों को खूब भाएगी. मैं उम्मीद करती हूँ कि फिल्म जब रिलीज होगी तब सबों को पसंद आएगी. मुझे तो फिलहाल फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है. हॉप सो दर्शकों को भी फिल्म देखने में खूब मजा आये.

फिल्म “चटोरी बहू” को लेकर इसके निर्देशक इश्तियाक़ शेख़ (बंटी) ने किया कि यह फिल्म भोजपुरी स्क्रीन की उन मजेदार फिल्मों में से एक होगी, जिसको दर्शक बार – बार देखना पसंद करेंगे. हमारी फिल्म में पहली बार जय यादव काम कर रहे हैं. उनमें बेहद प्रतिभा है. हम इस फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ कर रहे हैं. फिल्म की कहानी के अनुसार इसके संवाद और गीत – संगीत भी रोचक होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म के प्री प्रोडक्शन में काफी मेहनत की है और अब इसकी एक एक बारीकियों को ध्यान में रख कर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें फिल्म निर्माता संदीप सिंह और नीलाभ तिवारी का उत्साहजनक समर्थन मिल रहा है. इस फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं.

Related Articles

Back to top button