FeaturedJamshedpurJharkhandNational

अखिल भारतीय गौड़ महासंघ की हुई बैठक

जमशेदपुर:- अखिल भारतीय गौड़ महासंघ का एक बैठक बिष्टुपुर में आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता समाज का अध्यक्ष दिलीप प्रधान की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में संपूर्ण मानवता कल्याण संघ के अध्यक्ष डॉ संजय गिरी तथा समाज के गण्य मान्य लोग मिलकर राजनीति के बारे में में विचार विमर्श किए।

बैठक में कई सारे बिंदुओं के ऊपर चर्चा किया गया। कार्यकारिणी समिति मैं विचार विमर्श करके केंद्रीय समिति का विस्तार किया जाए।ऊक्त बैठक में सर्व समिति से निर्णय लिया गया कि ग्राम कमेटी, प्रखंड कमेटी और जिला कमेटी का अति शीघ्र नियमावली के अनुसार गठन करने का पक्रिया तेजी से बढ़या जाए। मेधावी छात्र-छात्राओं को सर्व समिति से निर्णय लिया गया की कार्यक्रम आयोजित करके सम्मानित किया जाए। साथ साथ खेल कला संस्कृति के प्रतिभाओं को चयनित कर सम्मानित किया जाए। प्रखंड प्रभारी से आग्रह किया जाए कि एक महीना की अंदर प्रखंड के तमाम सामाजिक गांव का महिला तथा पुरुष टीम बनाकर जल्द से जल्द केंद्रीय वर्ग का जिम्मा दिया जाए। समुचित सरकारी योजनाओं को ग्रामीण लाभान्वित करने के लिए संगठन कार्य करता अपना दायित्व निभाएं।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 21 जुलाई रविवार बहरागोड़ा के फॉरेस्ट गेस्ट हाउस में बहरागोड़ा, चाकुलिया व गुड़ाबंदा प्रखंड का महासम्मेलन आयोजित कर मेधावी छात्र-छात्राओं , खेला संस्कृत में विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

मौके पर दिलीप प्रधान,बीरेंद्र प्रधान, अनंत कुमार प्रधान,प्रदीप महाकुड़,तरुण बेरा,संजीब प्रधान,गोपाल चंद्र प्रधान,बीरेंद्र नाथ गीरि,बिस्वजीत प्रधान,कमल लोचन प्रधान, विवेकानंद प्रधान आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button