FeaturedJamshedpurJharkhandNational

अखिल झारखंड छात्र संघ ने जुबली पार्क मे किया बैठक

जमशेदपुर।। आज दिनांक 19 जुलाई 2023 को अखिल झारखंड छात्र संघ ने जुबली पार्क में एक बैठक किया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जगदीप सिंह ने किया ।
इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में कोल्हान अध्यक्ष हेमंत पाठक उपस्थित हुए।

8 अगस्त को जमशेदपुर आयेंगे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो , अखिल झारखंड छात्र संघ का केंद्रीय अधिवेशन में छात्रों को करेंगे संबोधित – आजसू छात्र संघ

अखिल झारखंड छात्र संघ के मिलन समारोह में आजसू सुप्रीमो श्री सुदेश महतो जी ने अखिल झारखंड छात्र संघ का केंद्रीय अधिवेशन के लिए जमशेदपुर की पावन धरती को चुना ,इस सम्मेलन में पूरे झारखंड से हजारों छात्र उपस्थित होंगे । इस आयोजन की जिम्मेदारी कोल्हान प्रमंडल कमिटी को दिया गया है ।

कोल्हान अध्यक्ष हेमंत पाठक ने बताया अखिल झारखंड छात्र संघ का केंद्रीय सम्मेलन का जमशेदपुर की धरती पर होना बहुत खुशी की बात है यह ऐतिहासिक सम्मेलन होगा जहां छात्रों और युवाओं की हक की आवाज उठाई जायेगी ,छात्र के अधिकारों से जुड़ी चीजों को अपने एजेंडा में लाएंगे और पूरे झारखंड में छात्रों की आवाज बनने की राह में जोरदार पहल होगा , इस कार्यक्रम के लिए स्थान की चयन प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है 22 जुलाई को शहर के छात्र नेताओं को रांची केंद्रीय कार्यालय बुलाया गया है जिसमे पूरे झारखंड के विश्वविद्यालय से छात्र नेता उपस्थित रहेंगे और बहुत सारे निर्णय लिए जायेंगे। कोल्हान में इस अधिवेशन की तैयारी युद्ध स्तर पर प्रारंभ हो गया है निश्चित तौर यह अधिवेशन देखने लायक होगा ,इस बैठक में जिलाध्यक्ष जगदीप सिंह ,कार्यकारी अध्यक्ष साहेब बगती, कोल्हान वरीय उपाध्यक्ष राजेश महतो , सैकेत सरकार , कामेश्वर प्रसाद, बिस्टूपुर मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण बाग, इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button