FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सिद्धगोडा पुलिस ने चंदन यादव को गिरफ्तार किया तो लगा कि मानो शहर का खूंखार अपराधी गिरफ्तार हुआ है ?

जमशेदपुर। सिद्धगोडा पुलिस ने कोरोनाकाल में लॉक डाउन का उल्लंघन करने और पिछले दुर्गा पूजा के दौरान सिद्धगोड़ा दुर्गा पूजा पंडाल का गुंबद हटाए जाने का विरोध करने और सोशल मीडिया में वीडियो डाल कर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में चंदन यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस करवाई से ऐसा लगता है मानो कि किसी खतरनाक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चंदन यादव समाजसेवी है और गरीब, दलित, पिछड़ा वर्ग के लोगों को को मदद तो करता ही है उनके हर दुख सुख में शामिल भी रहता है। समाज सेवा में उसकी पत्नी सपना यादव भी हमेशा साथ रहती है और सहयोग करती है। जिला पुलिस शहर में हो रहे अपराधिक घटनाओं पर तो अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल है। शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। बाजार सड़के फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। लेकिन पुलिस वाले ना तो अपराधियों को गिरफ्तार करने में दिलचस्पी नहीं दिखाती हैं और ना ही यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में कार्रवाई करती हैं। अपराधियों पर नकेल कसने में जिला पुलिस विफल रही है इसका कारण पुलिस का सूचना तंत्र ध्वस्त होना भी बताया जाता है ?

चंदन यादव के बोल…

हम ना झुके थे ना झुके है
न टूटे थे ना टूटेंगे

चंदन यादव ने कहा की विगत दिनों दुर्गा पूजा मामले में सिद्धगोरा पुलिस ने 25 मार्च को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि
दुर्गा पूजा के दौरान जिला के प्रशासन के साथ समझौता हुआ था कि किसी की भी गिरफ्तारी नहीं होगी मामला खत्म किया गया था परंतु छल करते हुए हमें गिरफ्तार किया कोई बात नहीं।
हर धर्म हर मनुष्य के लिए बराबर होता है सर्वोपरि होता है इसी तरह हमारा धर्म हिंदू धर्म हमारे लिए सर्वोपरि है। हम इसके मान और सम्मान के लिए समझौता कभी नहीं करेंगे। जय श्रीराम बोलते थे बोलते हैं बोलते रहेंगे, परंतु एक साजिश के तहत हमें जेल भेजा जा रहा है और तरह-तरह की मुकदमा लगाई जा रही है। सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं हमारे ऊपर गरीब गुरबा का आशीर्वाद है लड़ाई हमारी जारी रहेगी। फिरकपडशक्तियों के खिलाफ लड़ाई हमारी जारी रहेगी
भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लड़ाई हमारी जारी रहेगी।
चोर बिल्डरों के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।
नशाखोरी के खिलाफ रोड नाली बिजली पानी स्वास्थ शिक्षा के साथ कभी समझौता नहीं करेगी और यह मेरा हक है हर एक आम नागरिक का उसे उसका मूलभूत सुविधा मिले यह हमारा संविधान कहता है परंतु इतनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो हमें तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है वादा है मेरा सभी युवा साथियों से माताओं से बहनों से हम ना झुकेंगे हम न टूटे थे ना टूटेंगे आपकी लड़ाई मेरी गैर हाजिरी में मेरी टीम और मेरी धर्मपत्नी सपना यादव मजबूती से लड़ेगी। भारत माता की जय, वंदे मातरम।

Related Articles

Back to top button