DelhiFeatured

पत्रकारों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण:बीएसपीएस न्यूज़क्लिक मामले से जुड़ी सभी जानकारी मीडिया के समक्ष रखे पुलिस प्रशासन

दिल्ली। भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने पत्रकारों और न्यूज़क्लिक से जुड़े लोगों के घरों पर छापेमारी को बेहद चिंताजनक बताया है। संघ की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती इंदू बंसल ने कहा कि हम पूरे मामले पर नज़र बनाए हुए हैं,हम निष्पक्ष और मूल्यों की पत्रकारिता के साथ सदैव खड़े हैं। देश की संप्रभुता और अखंडता को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकते है। बंसल के कहा कि हमसरकार से मांग करते हैं कि पूरे मामले की जानकारी मीडिया से साझा की जाए।
श्रीमती बंसल ने कहा की बीएसपीएस का स्पष्ट दृष्टिकोण है मीडिया के ऊपर किसी प्रकार का दबाव नहीं होना चाहिए। लोकतंत्र का चौथे स्तंभ स्वतंत्र रूप से निर्भीक होकर कार्य कर सके। बीएसपीएस ने कहा है कि यदि विदेशी मुद्रा से जुड़े प्रश्न जांच एजेंसी के समक्ष आए हैं तो अपराध की तफ़्तीश व कानूनी कार्रवाई में पत्रकारों को पूरा सहयोग करना चाहिए। बीएसपीएस ने दिल्ली पुलिस की कार्यशैली को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। संघ का मानना है कि आरोपियों के घर पर छापेमारी से पूर्व उन्हें सम्मन देकर पक्ष रखने के लिए अवसर प्रदान करना चाहिए था. पत्रकारों के विरुद्ध अपराधियों जैसा व्यहवार करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Related Articles

Back to top button