FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा के वरिष्ठ नेता रमेश हांसदा का हिंदू पीठ के प्रांगण में किया गया स्वागत।

सेन्हा भाटाचार्य
जमशेदपुर;बीते कुछ दिनों पहले झारखंड कर्मचारी चयन सेवा आयोग के माध्यम से आयोजित किए जाने वाली परीक्षाओं के लिए हेमंत सरकार द्वारा गठित नई नियमावली में हिंदी भाषा को दरकिनार कर उर्दू को जनजातीय क्षेत्रीय भाषा की श्रेणी में रख सरकार ने जो किसी एक विशेष वर्ग को सरकारी नौकरी में अधिक अवसर देने की नियत से उक्त प्रावधान किया गया है,इसका पुरजोर विरोध करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रमेश हांसदा वह अन्य द्वारा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करके नई नियमावली को रद्द करने का आग्रह किया।

सरकार के नए नियमावली के विरोध में भाजपा नेता रमेश हासदा द्वारा झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई।रमेश हासदा के द्वारा किए गए इस कार्य का हिंदू पीठ पुरजोर समर्थन करती है और इसी क्रम में आज हिंदू पीठ के प्रांगण में रमेश हादसा का जोरदार स्वागत किया गया। हिंदू पीठ के अध्यक्ष अरुण सिंह के नेतृत्व में रमेश जी का स्वागत करते हुए हिंदू पीठ के प्रांगण में स्थापित गणपति जी के समक्ष आरती की गई।इसके पश्चात हिंदू पीठ के युवा अध्यक्ष प्रकाश दुबे एवं हिंदू पीठ के सदस्यों द्वारा फूलों की माला पहनाकर रमेश जी का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम में अपनी बातों को रखते हुए रमेश हांसदा ने झारखंड सरकार द्वारा भविष्य में ऐसी किसी भी तरह के नियमावली जिसमें समाज के किसी एक खास वर्ग को समर्पित होगी उसका पुरजोर विरोध करेंगे।एंव राज्य व देश हित के जो भी कार्य करना पड़ा तो करेंगे।हिंदू पीठ के द्वारा आयोजित स्वागत समारोह से आगे आने दिनो मे कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। अध्यक्ष अरुण सिंह ने हिंदू पीठ के प्रांगण में रमेश जी को आश्वासन दिया कि जब भी कोई नेता या समाज सेवक राज्य की समपर्ण जनता के हित के लिए कार्य करेगा तो हिंदू पीठ पूरे दलबल से उनका समर्थन करेगी और झारखंड में हर वर्ग को साथ में लेकर चलने वाली सरकार का पूर्ण रूप से समर्थन करेगी।
आज के इस कार्यक्रम में रामनाथ सिंह,विजय मिश्रा,शिव शंकर साहू,सोमनाथ सिंह,विजय अग्रवाल,उज्वल,गोल,आलोक,चंदन,राहुल सिंह शामिल थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker