FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ने दुनिया का पहला पीटीजेड कैमरा एफआर7 किया लॉन्च

जमशेदपुर/रांची : सोनी ने आज अपनी सिनेमा लाइन, आईएलएमइ – एफआर7, एक ई-माउंट इंटरचेंजेबल लेंस कैमरा सहित एक फुल-फ्रेम इमेज सेंसर और बिल्ट-इन पैन/टिल्ट/जूम (पीटीजेड) फंक्शनलिटी के नवीनतम एडिशन की घोषणा की है। इसका कई तरह की खासियत रखने वाला रिमोट कंट्रोल और सिनेमाई फीचर्स स्टूडियो, लाइव प्रोडक्शन और फिल्म निर्माण सेटिंग्स में रचनात्मक संभावनाएं खोलता है।

हाई परफॉर्मेंस देने वाला फुल-फ़्रेम इमेज सेंसर और सोनी के व्यापक ई-माउंट लेंस लाइनअप रिमोट पैन/टिल्ट/ज़ूम नियंत्रण, ज़ूम क्षमता में उच्च फ्लेक्सिबिलिटी और लोकेशन और स्पेस की सीमाओं के माध्यम गुजरने के लिए लम्बे-चौड़े एंगल की शूटिंग के साथ काम करता है। यह सिनेमाई लुक और संचालन क्षमता भी देता है जिसने सोनी डिजिटल सिनेमा कैमरों को फ़िल्म मेकिंग इंडस्ट्री की सीमाओं, साथ ही बहुमुखी कनेक्टिविटी और कुशल मल्टी कैमरा वर्कफ़्लो सपोर्ट को दायरों से आगे बढ़ाया है।

डिजिटल इमेजिंग बिजनेस सोनी इंडिया के हेड मुकेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘ब्रॉडकास्टिंग और लाइव प्रोडक्शन इंडस्ट्री में कंटेंट का सिनेमाई लुक और फील तेजी से एक ज़रूरत बनता जा रहा है क्योंकि यह कहानी को शेयर करने की नई राह खोलता है। एफआर7 रियलिटी शो जैसे पूजा घर, मनोरंजन शो, खेल, संगीत समारोह आदि में घटनाओं को शामिल करने के तरीके को बदलने जा रहा है।’ यह कैमरा भारत में आगामी 31 जनवरी से उपलब्ध होगा, कीमत अनुरोध पर उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker