Uncategorized

सुपर स्टार रितेश पाण्डेय का धूम मचाने वाला गाना “झुमका टूटल हो” आज रिलीज हो गया है

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पाण्डेय और लोकप्रिय म्यूजिक लेबल सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा आज धूम मचाने वाला शानदार गाना “झुमका टूटल हो” रिलीज हो गया है। गाना बेहद खूबसूरत और मजेदार है, जो वायरल होना शुरू हो गया है। गाने में रितेश और सपना चौहान की केमेस्ट्री आकर्षक है। गाने को रितेश ने आरोही भारद्वाज के साथ मिलकर गाया है। वहीं, इस गाने को भोजपुरी ऑडियंस सर्दी में फायर बता रहे हैं और खूब प्यार और आशीर्वाद भी दे रहे हैं। यह सुपरहिट हिन्दी गाना, ‘ झुमका गिरा रे और व्हाट झुमका ‘ इन दो गानों का भोजपुरी अन्दाज़ में बनाया गया वर्जन हैं जिसमें भोजपुरिया स्वैग दिख रहा है। गाने की मेकिंग बॉलीवुड स्टाइल में हुई है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया।


रितेश पाण्डेय ने गाना “झुमका टूटल हो” को लेकर कहा कि भोजपुरिया झुमका का मुकाबला नहीं है कोई। हमने गाना “झुमका टूटल हो” को बेहद संजीदगी और निराले अंदाज में बनाया है। यह यकीनन आपको पसंद आएगा। उन्होंने कहा कि यह साल – २०२३ खूबसूरत गानों की सूची में टॉप पर होगा। मुझे अपने दर्शकों पर भरोसा है कि उन्हें यह गाना पसंद आएगा”। रितेश ने सपना की भी तारीफ की और कहा कि “गाने में उनका परफॉरमेंस किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं दिख रहा है।हम लोगों ने इस गाने को जीवंत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जितना खूबसूरत गाने का लिरिक्स है, उतनी ही धड़ाकेदार इस गाने के डांस मूव्स भी हैं.


लिंक : https://youtu.be/Amyl_3eaR9s?feature=shared

तो हो जाइए तैयार, सारेगामा के यूट्यूब चैनल – हम भोजपुरी पर जाइए, गाना सुनिए, इस पर झूमिये, रील बनाने और ज़्यादा से ज़्यादा शेयर कीजिये।

आपको बता दें कि गाना “झुमका टूटल हो” एक विशुद्ध भोजपुरी गाना है, जो सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने के गीतकार पवन पाण्डेय हैं। गाने में एडिशनल लिरिक्स राजा केसरी ने दिए हैं,डी ओ पी योगेश सिंह है और एडिटर आनंद कुमार संतु है, जबकि संगीतकार सैफ अली है। मिक्सिंग आदिल रिजवी ने किया है और डायरेक्टर कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker