FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सुपरस्टार यश कुमार की तीन फिल्मों का हुआ भव्य मुहूर्त

। भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार की तीन बड़ी फिल्मों का मुहूर्त संपन्न हो गया। इनमें से दो फिल्में पहले भी बन चुकी है, जिनको दशकों में खूब सराहा था और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। अब उन दोनों फिल्मों का सीक्वल लेकर एक बार फिर से यश कुमार आ रहे हैं। यश कुमार के तीनों फिल्मों का निर्माण उनके होम प्रोडक्शन की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति होगी, जिसकी निर्माता निधि मिश्रा हैं। यश कुमार की आज जिन तीन फिल्मों का मुहूर्त हुआ है, उनमें पहली फिल्म है “दिल तो बच्चा है जी” जिसका निर्माण पहली बार हो रहा है।

वही यश कुमार की दूसरी फिल्म “जानवर और इंसान 2” है जबकि तीसरी फिल्म “दामाद जी किराए पर हैं 2” का मुहूर्त आज किया गया है। इस की अवसर पर यश कुमार भी मौजूद रहे जिन्होंने बताया कि तीनों फिल्में अलग-अलग और बेहतरीन पटकथाओं पर आधारित है। उन्होंने कहा है कि “जानवर और इंसान 2” और “दामाद जी किराए पर है 2” का पहला पेट बेहद सफल रहा था। तब दर्शकों ने दोनों फिल्मों को खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस वक्त हमने इस फिल्म के सीक्वल को बनाने का निर्णय लिया था जिसके लिए अब हम तैयार हैं और यह जल्द ही आपके सामने होगी।

यश कुमार ने बताया कि फिल्म “दिल तो बच्चा है जी” का निर्देशन संजय श्रीवास्तव करेंगे जो की एक मंजे हुए निर्देशक हैं और उनके साथ हम लोग इस फिल्म को बिग स्केल पर लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। यश कुमार ने इस फिल्म का अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म की कॉपी होने से इनकार किया कहा कि यह विशुद्ध भोजपुरी फिल्म है। जिस हम लेकर आ रहे हैं और वह भी अपनी भोजपुरी स्टाइल में। इस फिल्म के कैमरामैन जहांगीर सैयद हैं। वही फिल्म “जानवर और इंसान 2” के निर्देशक राजकिशोर राजू है इस फिल्म में कैमरामैन समीर और जहांगीर होंगे, जबकि फिल्म “दामाद जी किराए पर हैं २” का निर्देशन अजय श्रीवास्तव करेंगे और इस फिल्म के डीओपी होंगे जहांगीर सैयद। इन सभी फिल्म ऑन के प्रचारक रंजन सिन्हा होंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker