FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सीतारामडेरा में गुरुद्वारा के पास सड़कों की हालत दयनीय

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और भाजपा नेताओं की पहल पर जुस्को ने जल्द सड़क मरम्मत करने की क्या दिया आश्वासन

जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना अंतर्गत बाबा दीप सिंह गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और भाजपा के सिख नेताओं की पहल पर जुस्को ने आज गुरुद्वारा के आस पास का मुआयना किया और शिकायतों पर ध्यान देते हुए जल्द काम शुरू करने का आश्वासन दिया।

गौरतलब हो कि प्रकाश पर्व से पहले ही जुस्को में यह शिकायत दी गयी थी कि गुरुद्वारा के आस पास की सड़कों का हाल काफी खस्ता है और रोड पर मिट्टी का जमाव हुआ पड़ा है। साथ ही गुरुद्वारा के समीप कचड़े का अंबार भी देखने को मिलता है। इन वजहों से गुरुद्वारा आने जाने वाले भक्तजनों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। गुरुद्वारे में हर रविवार को हजारों की तादाद पर श्रद्धालुओं का आना होता है और सड़क की ऐसी स्थिति में उन्हें काफी तकलीफें भी होती हैं। शिकायत मिलने के उपरांत आज जुस्को द्वारा यहाँ का निरीक्षण किया गया और सभी मसलों पर जल्द से जल्द कार्य शुरू करने का आश्वासन भी दिया गया।

इस मुद्दे को लेकर भाजपा नेता सतबीर सिंह सोमू ने जुस्को के आला अधिकारियों से बातें की, जिसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर आज यह निरीक्षण कार्य सम्पन्न हुआ। इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव अविनाश सिंह, भाजपा के सिख युवा नेता सतबीर सिंह सोमू, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविंदर सिंह रिंकू, भाजपा नेता चंचल भाटिया, सतिंदर सिंह बंटी, गुरदीप सिंह लाडी, मनमीत सिंह इत्यादि मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker