FeaturedJamshedpurJharkhand

द्रोपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने की खुशी में सांसद कार्यालय में बटा लड्डू हुई जमकर आतिशबाजी


जमशेदपुर: राष्ट्रपति के पद पर द्रौपदी मुर्मू के ऐतिहासिक निर्वाचन की खुशी के उपलक्ष्य में सांसद कार्यालय में लड्डू वितरण किया गया। इसके साथ साथ आतिशबाजी भी की गई।

राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम आने के उपरांत बड़ी संख्या में जमशेदपुर महानगर के कार्यकर्ता सांसद कार्यालय पर पहुंचे। सांसद विद्युत वरण महतो के लोकसभा सत्र में शामिल होने के कारण उनकी अनुपस्थिति में कार्यकर्ताओं ने सांसद कार्यालय पर जमकर खुशी मनाई।

एक दूसरे को लड्डू खिलाकर, आम जनता के बीच में लड्डू का वितरण करके अपनी अपनी खुशियों का इजहार किया।

इस अवसर पर उपस्थित नेताओं ने एक स्वर से कहा कि यह संपूर्ण भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल है जब देश के सर्वोच्च पद पर एक अनुसूचित जनजाति समाज की महिला का लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचन करके राष्ट्रपति के पद पर चुना गया है।

इस लड्डू वितरण आतिशबाजी के कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार शुक्ला, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिल कुमार सिंह, जमशेदपुर लोकसभा के सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, जमशेदपुर पूर्वी के सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर मिश्रा,जमशेदपुर पश्चिम के सांसद प्रतिनिधि चितरंजन वर्मा के साथ-साथ विजय तिवारी,निशांत कुमार,मुचि राम बाउरी, पप्पू कुमार सिंह, अशोक सिंह चौहान, विनोद राय,चंचल चक्रवर्ती, सुनील सिंह मुंडा,अभय चौबे, सानंद प्रधान,मोंटी अग्रवाल ,रॉकी सिंह आनंद कुमार, ललन यादव, सुशील पांडेय, दीपक तिवारी, संतोष उपाध्याय, वरुण सिंह, अमर सिंह, लालचंद सिंह, बलवीर मंडल ,कुणाल महतो, राजकुमार साह,बिट्टू साह, मुकेश सिंह,प्रवीण सिंह, बबलू नायक, वीरेन महतो सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker