FeaturedJamshedpurJharkhandNational

साल 2024 के शुरुआत में सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने रत्नाकर कुमार कैंप में एंट्री लेकर खेसारीलाल यादव को दिया झटका

मुंबई। भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के लिए नये साल की शुरुआत शानदार तरीके से हो रही है। जहाँ साल के पहले ही दिन उनकी एक महत्वपूर्ण फिल्म का ट्रेलर आया, वहीं साल 2024 के दूसरे दिन एक और बड़ी खबर निकल कर आई कि उनकी एंट्री अब वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी प्रोडक्शन में हो रही है, जिसके ऑनर रत्नाकर कुमार हैं। रत्नाकर कुमार इंडस्ट्री के उन निर्माताओं में से हैं, जिन्होंने संघर्ष जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में फिल्म निर्माण का रुख ही बदल दिया। रत्नाकर कुमार की पहली पसंद खेसारीलाल यादव रहे हैं, लेकिन इस नये साल में उन्होंने प्रदीप पांडेय चिंटू को अपने कैंप में एंट्री दी है।

रत्नाकर कुमार, प्रदीप पांडेय चिंटू को लेकर नये साल में नयी फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसमें निर्देशक की भूमिका में अनंजय रघुराज होंगे। इनकी तिकड़ी का एक फोटो आज वायरल हुआ है, जिसमें अनंजय रघुराज और रत्नाकर कुमार के बीच में चिंटू नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के पी आर ओ रंजन सिन्हा के इन्स्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि चिंटू का अपना फैन बेस है और चिंटू की पहचान एक ऐसे अभिनेता की रही है, जिसने अपने करियर को अपनी मेहनत से आगे बढ़ाया है। यही वजह है कि साल 2023 में उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इसके अलावा चिंटू की कई फिल्मों ने बीते साल में टीवी से पर्दे तक धमाल मचाया और उनके दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाये रखने में कामयाब हुए। अब नये साल में रत्नाकर कुमार और अनंजय रघुराज की फिल्म में नज़र आने वाले हैं, जहाँ पहले कभी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव प्राथमिकता हुआ करते थे। वहीं, नये साल में नई तिकड़ी नजर आने वाली है। इसका क्या असर भोजपुरी इंडस्ट्री पर पड़ेगा। यह आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन उससे पहले इस कोलिजन से चिंटू भी उत्साहित हैं। चिंटू ने इसको लेकर कहा कि रत्नाकर कुमार और अनंजय रघुराज के साथ काम करने को उत्साहित हूँ। उम्मीद करता हूँ हम एक बेहतरीन फिल्म के साथ आयेंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker