FeaturedJamshedpurJharkhand

सुखमणि साहिब जत्था की प्रधान बनीं राज कौर, महासचिव बनायी गयीं रतनजीत कौर

जमशेदपुर। साकची गुरुद्वारा साहिब में सुखमणि साहिब जत्था की एक बैठक आयोजित कर राज कौर को अगले दो वर्ष के लिए जत्थे का प्रधान चुन लिया गया जबकि रतनजीत कौर को महासचिव पद सेवा की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिली।
शुक्रवार को साकची गुरुद्वारा साहिब में अकाली दल के जत्थेदार ज्ञानी जरनैल सिंह द्वारा की गयी अरदास उपरांत सुखमणि साहिब जत्था की चुनावी बैठक आरंभ की गयी जहां वरीय सदस्य बलविंदर कौर भुर्जी को चेयरपर्सन चुना गया।
गुरमीत कौर सिद्धू को जत्था का कोषाध्यक्ष बनाया गया जबकि बलविंदर कौर नेहा को उप कोषाध्यक्ष तथा राजबीर कौर को उपाध्यक्ष और अमरजीत कौर गांधी की सचिव बनाया गया। इससे पूर्व निवर्तमान प्रधान अमरजीत कौर ने नयी चुनी गई प्रधान राज कौर को वर्ष 2024-25 के लिए कार्यभार सौंपा। प्रधान बनने के बाद राज कौर ने बैठक में उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि गुरु घर की सेवा के लिए वे सब को साथ लेकर चलेंगी। बैठक में सुखमणि जत्था के सभी सक्रिय सदस्य उपस्थित रहे। चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद साकची गुरुद्वारा साहिब के सभी सेवादारों को सम्मानित भी किया गया।

*सुखमणि साहिब जत्था की नवनियुक्त कमिटी:* बलविंदर कौर भुर्जी (चेयरपर्सन), राज कौर (प्रधान), रतनजीत कौर (महासचिव), गुरमीत कौर सिद्धू (कोषाध्यक्ष), राजबीर कौर (उपाध्यक्ष), अमरजीत कौर गांधी (सचिव), बलविंदर कौर नेहा (उप कोषाध्यक्ष)।

Related Articles

Back to top button