FeaturedJamshedpur

बाबा भीमराव अंबेडकर भारत के संविधान निर्माता ही नही बल्कि समाजिक समरसता और समतामूलक विचारक थे


जमशेदपुर। आजसू पार्टी जिला समिति द्वारा बाबा भीमराव अंबेडकर के जयंती पर साक्ची सुभाष मैदान से रैली के शक्ल में अम्बेडकर चौक पर श्रधांजलि अर्पित किया गया, जिसमे ध्वनि विस्तारक यंत्र के साथ बाबा भीम राव अम्बेडकर अमर रहे सविंधान निर्माता अमर रहे के नारों से पूरा साक्ची गूँजमान हो गया।
श्रधांजलि सभा मे मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद राज्य के पूर्व मंन्त्री रामचन्द्र सहिस ने कहा कि बाबा भीमराव अम्बेडकर भारत के सविधान निर्माता ही नही बल्कि इस देश मे सामाजिक न्याय और समातामूलक विचार के भी निर्माता थे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि बाबा भीम राव के सपनो को साकार करने का संकल्प आजसू ने लिया है और आजसू पूरे राज्य में पिछडो,वँचित,दलित,अल्पसंख्यक,और शोषितों की आवाज बन कर राज्य में एक मजबूत विपक्ष की भूमिका में खड़ी है और वर्तमान सरकार यही वजह है कि आजसू के हर आंदोलन को विफल करने का पुरजोर प्रयास करती है।।तभी तो हमारे नेता अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति का परिचय देते हुए जमशेदपुर से रांची तक मोटरसाइकिल,पिकप वैन,हाइवा ट्रक जैसे साधनों के सहारे विधानसभा पहुँच उन पीड़ित परिवार के लिये खड़े होकर राज्यसरकार के नाक में दम करने का कार्य करते है।
चन्द्रगुप्त सिंह, राजेन्द्र सिंह, प्रणव मजूमदार,संजय मालाकार,संजय मलाकार,प्रकाश विश्वकर्मा, अशोक मण्डल,मुन्ना सिंह,जुम्मन खान,अप्पू तिवारी,हेमंत पाठक,चन्दरश्वर पांडेय,धनेश कर्मकार,राजेश कर्मकार,शैलेन्द्र सिन्हा,तनवीर आलम राजू,राजेश चौधरी,परवीन प्रसाद,रौशन कुमार सिंह,उपेंद्र सिंह,शैलेन्द्र सिन्हा,धर्मबीर सिंह,मंगल टुडू,सावित्री देवी,कंचन देवी,राजेश दास,गौतम सिंह,मनोज मुखी,राहुल पिल्ले,जितेंद्र यादव,राहुल यादव,राजेश महतो ,साहेब बागति, जगदीप सिंह ,सिंटू सिंह, राहुल पाठक ,मौसमी कुमारी ,आकाश कुमार ,गौरव कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button