FeaturedJamshedpurJharkhand

साकची में टाटा स्टील की ओर से जेम स्टिक में शहर वासियो ने की खूब मस्ती


जमशेदपुर। टाटा स्टील की ओर से साकची मुख्य सड़क पर जेम स्टिक का आयोजन किया गया जिसमें जमशेदपुर शहर के लोग अपने परिवार के साथ सुबह-सुबह सड़क पर निकले और इस जेम स्टिक में आयोजित विभिन्न खेलों के साथ जमकर एंजॉय किया ।

आपको बता दे की टाटा स्टील की ओर से इस तरह का आयोजन लोगों के स्वास्थ्य के प्रति ख्याल रखकर किया जाता है ताकि लोग इस एंजॉय के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य के प्रति इसका लाभ उठा पाए ।

इस जेम स्टिक में जमशेदपुर के युवा और युवतियों को भी अपने-अपने प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है । सभी अपने स्टॉल लगाकर अपने-अपने प्रतिभा का प्रदर्शित भी कर रहे थे

पहली बार जमशेदपुर मैन हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी मिलकर लोगों को स्वास्थ्य प्रति जागरूक किया । बच्चों को कैसे बेहतर , स्वस्थ रखा जाए , कई तरह के सुझाव दिये गये साथ ही हार्ट अटैक से आने वाली बीमारियों के बारे में भी लोगों को जानकारियां दी गई ।

जेम स्टिक में सबसे अधिक युवा और युक्तियां को म्यूजिकल गाने के स्टेज पर नाचते गाते देखा गया । लोग गाने पर थिरक रहे थे और इंजॉय कर रहे थे ।

इसके साथ ही गुरुद्वारा कमेटी की ओर से विभिन्न तरह के खेलों का प्रदर्शन किया गया । कराटे मे भाग लेने वाले बच्चों ने भी अपनी प्रतिभा दिखाई । वही चित्रकार और मूर्तिकार कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया।

Related Articles

Back to top button