FeaturedJamshedpurJharkhand

मंत्री जोबा मांझी ने लाभुकों के बीच किया परिसंपत्ति का वितरण

तिलक कुमार वर्मा
चाईबासा/राँची।* महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग मंत्री श्रीमती जोबा मांझी ने कहा कि सरकार आमजनों को हर संभव मदद पहुंचाने के लिए तत्पर है। राज्य में कुपोषण की समस्या से निपटने के लिए जल्द बड़े कदम उठाए जाएंगे। वे आज चाईबासा जिला के सुदूरवर्ती गांव रायकेरा के उत्क्रमित उच्च विद्यालय रायकेरा, मनोहरपुर में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के आयोजन में लोगों को संबोधित कर रहीं थीं।

श्रीमती जोबा मांझी ने उपस्थित अधिकारियों को महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग सहित अन्य सरकारी योजनाओं से लाभुकों को शत प्रतिशत आच्छादित करने का निदेश दिया।माननीया मंत्री द्वारा कार्यक्रम के दौरान आमजनों को सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया गया तथा लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण भी किया गया।

चाईबासा के उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल ने कहा कि सुदूरवर्ती क्षेत्र के आमजनों के बीच सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी साझा करना और लाभुकों के बीच परिसंपत्ति वितरण करना हमारा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि इस हेतु कार्यक्रम का आगे भी आयोजन किया जाता रहेगा।

खराब मौसम की वजह से पैसेंजर ट्रेन के माध्यम से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे अधिकारी

झारखण्ड के विभिन्न इलाकों में पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश की वजह से मौसम की खराब स्थिति को देखते हुए, कार्यक्रम के सफल संचालन हेतु जिला के उपायुक्त सहित अन्य अधिकारियों ने पैसेंजर ट्रेन के जरिए कार्यक्रम स्थल तक का सफर तय किया।

Related Articles

Back to top button