FeaturedJamshedpurJharkhandNational

एक भी छात्र नामांकन से हुए वंचित तो ,कुलपति डीएसडब्ल्यू,कुलसचिव पर करेंगे 420 का मुकदमा – आजसू छात्र संघ


जमशेदपुर। आजसू छात्र संघ जिला कमिटी राजेश महतो एवं कामेश्वर महतो के नेतृत्व में जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के प्राचार्य को एक मांग पत्र सौपा गया जिसमे आजसू छात्र संघ ने कहा कोल्हान यूनिवर्सिटी निरंतर अपने घटिया नीति के कारण छात्रों को परेशान करने पे उतारू है और छात्र संशय में है ,ज्ञात हो की इस वर्ष CUET की व्यवस्था लाकर छात्रों को इंटर इमेक्सम देने के बाद भी फिर एक परीक्षा और वित्तीय समस्या में फसाया गया । अब विश्वविद्यालय के द्वारा यह कहा
जा रहा है की CUET बालो को पहले मौका मिलेगा उसके बाद साधारण छात्रों को मेघा सूची में शामिल किया जाएगा परंतु हमारा एक सवाल है की 15 जुलाई से को CUET का रिजल्ट आया उससे पहले जिन छात्रों ने आवेदन किया है उन छात्रों के साथ अन्याय क्यों किया जा रहा है इस बात पे विश्वविद्यालय को जवाब देना होगा और आजसू छात्र संघ यह मांग करता है की –

1 – जितने छात्र एडमिशन के फॉर्म भरे जिस जिस महाविद्यालय में CUET और साधारण सभी छात्रों का नामांकन सुनिश्चित करना होगा।

2 – सभी विभागों में सीटो की संख्या बढ़ाई जाए
3 – मेघा सूची का प्रकाशन 12 के अंक के आधार पर हो क्योंकि 22 हजार छात्रों ने cuet परीक्षा देने के बाद भी साधारण छात्रों की तरफ आवेदन किया है क्योंकि इस समय रिजल्ट का प्रकाशन नही हुआ था।

अगर इन सब मांग पे विश्वविद्यालय ध्यान नही देता है तो जोरदार आंदोलन से गुजरना होना क्योंकी छात्रों की अनदेखी आजसू छात्र संघ बर्दास्त नही करेगा।

इस दौरान कोल्हान वरीय उपाध्यक्ष राजेश महतो ,जिला संयोजक कामेश्वर प्रसाद ,शैलेश सिंह ,अमृतांशु सिंह ,अनिमेष कुमार ,सनी गिरी ,सूरज कुमार,दिलनवाज खान,नीतीश कुमार महतो,शेखर आनंद उपस्थित थे।

हेमंत पाठक
कोल्हान अध्यक्ष
आजसू छात्र संघ

Related Articles

Back to top button