FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सांसद विद्युत बरण महतो ने अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न सड़क, पुलिया अंडरपास एवम ओवर ब्रिज के समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले


जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद विद्युत बरण महतो जी ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जी से मुलाकात किया। अपने संसदीय क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं को अवगत कराया। लोकसभा सांसद विद्युत वरण महतो ने बहरागोड़ा के एनएच 33 कालियाडिंगा चौक में फॉरेस्ट गेस्ट हाउस से मटिहाना चौक तक दोनों सर्विस रोड 4-4 किलोमीटर तक पीसीसी कंक्रीट पथ का निर्माण बहरागोड़ा झरिया मोड में कलयाडिंगा चौक जो की त्रिवेणी संगम स्थल के नाम से जाना जाता है इस सड़क को लेकर जमशेदपुर के लोकप्रिय सांसद श्री विद्युत वरण महतो ने 28 जून को केंद्रीय मंत्री से मिले थे एवं सड़क बनाने को मांग को रखा था। इसी के निमित सड़क का टेंडर निकाल दिया गया है जल्द ही सड़क निर्माण हो जाएगा।
केंद्रीय मंत्री से घाटशिला के फूलडूंगरी में अंडरपास का निर्माण के लेकर माननीय सांसद विद्युत वरण महतो महोदय ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी को कहां की 2 साल से यह अंडरपास नहीं हो पा रहा है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पदाधिकारी को फटकार लगाते हुए का 15 दिन के अंदर फाइल कंप्लीट करके एक महीना के अंदर इसका टेंडर निकाला जाए। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद महोदय को आश्वासन दिया कि एक महीने के अंदर इसका टेंडर निकाल दिया जाएगा।

बहरागोड़ा के पीडब्ल्यूडी चौक क्रॉसिंग ओम होटल के पास अंडरपास का निर्माण नहीं होने के कारण स्थानीय लोगों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है सड़क पार करते समय जल्दबाजी के कारण कई लोगों की जान जा चुकी है यह इस क्षेत्र की ज्वलंत मुद्दा है इस स्थान पर प्रतिदिन हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने हेतु अंडरपास के निर्माण करना अति आवश्यक है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आश्वासन दिया कि इस सड़क का अंडरपास बहुत जल्द ही हो जाएगा।

सांसद ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से कहा एनएच 6 एवं एनएच 33 की सड़क पर स्ट्रीट लाइट कार्यरत नहीं है, जिसके कारण इस मार्ग पर सड़क हादसे की संख्या काफी अधिक है। इस मार्ग पर स्थित लाइट को रिपेयर करने का आवश्यकता है माननीय केद्रीय मंत्री ने नाराजगी व्यक्त करते हुए पदाधिकारी को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द एनएच 6, एनएच 33 सड़क के स्ट्रीट लाइट का मरम्मत कराया जाए।

धालभूमगढ़ ओवर ब्रिज के पास बाईपास रोड का निर्माण एवं एनएच 6 जगन्नाथपुर में अंडरपास का निर्माण को लेकर भी माननीय केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से जमशेदपुर के लोग सब प्रिय सांसद श्री विद्युत वरण महतो ने चर्चा किया।

Related Articles

Back to top button