FeaturedJamshedpurJharkhand

पति से झगड़ा कर महिला ने तीन बच्चों के साथ लगाई कुएं में छलांग, महिला बची और तीनों बच्चों की हुई मौत


सरायकेला : सरायकेला खरसावां जिला के खरसावां के कुम्हारसाई में एक महिला ने अपने पति से रविवार को झगड़े के बाद तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी जिसमें महिला की तो जान बच गई परंतु तीनों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से खरसावां क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

मिली जानकारी के अनुसार रांची के कुंडू गांव निवासी अशोक महतो अपनी पत्नी पूजा महतो एवं तीन बच्चों के साथ कुम्हारसाई गांव में भाड़े के मकान में रह रहे थे। अशोक अक्सर अपने पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा होता रहता है। बीते शनिवार को मायके जाने को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हुआ। पत्नी पूजा महतो ने इसकी शिकायत खरसावां पुलिस को दी। पुलिस से अपनी शिकायत करने से नाराज होकर पति अशोक महतो घर छोड़कर कहीं चला गया।

सुबह लगभग 10 बजे उसके पडोसियों द्वारा दरवाजा खटखटाने पर जब कोई आवाज नहीं आई तो पिछले दरवाजे से कुछ लोगों ने घर में प्रवेश किया तो कुएं से चीखने की आवाज आई। जब लोगों ने देखा तो पूजा महतो पानी मोटर में लटकी हुई है। स्थानीय लोगों ने महिला को तो निकाल लिया परंतु बच्चों का कुछ पता नहीं चला। पूजा ने बताया कि वह अपने तीन बच्चे कोमल कुमारी 9 वर्ष, अनन्या महतो 5 वर्ष एंव आर्यन महतो 2 वर्ष के साथ कुएं में कूदी हैं.वही खरसावां पुलिस के प्रयास से तीनों बच्चों का शव कुएं से बाहर निकल कर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेज दिया गया। पूजा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी इलाज चल रही है।

Related Articles

Back to top button