FeaturedJamshedpurJharkhandMumbaiNational

जावेद हबीब ने साकची में किया लक्ज़री सैलून का उद्घाटन


जमशेदपुर : राज्य के औद्योगिक शहर जमशेदपुर को मंगलवार को एक नया जावेद हबीब सैलून का तोहफा मिला। साकची सुपर सेंटर, न्यू कालीमती रोड पर स्थित, यह लक्ज़री सैलून बाल, सौंदर्य, दुल्हन मेकअप, नाखून इत्यादि जैसी सभी सेवाओं को पूरा करता है। यह सर्वोत्तम स्वच्छता उपायों में से है और अत्यधिक सुरक्षा की गारंटी देता है। यह सभी जावेद हबीब सैलून में से एक लक्ज़री प्रारूप है।

इस मौके पर जावेद हबीब ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बारिश का मौसम शुरू हो गया है और हम सभी अपने बालों और त्वचा को लेकर चिंतित हैं। मानसून के दौरान अपने बालों की अत्यधिक देखभाल करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह गीले हो जाते हैं। गर्म पानी से बाल धोकर लोग अक्सर यह गलती कर बैठते हैं। गर्म पानी आपके स्कैल्प को सुखा देता है जिससे खुजली और रूसी होने लगती है। अपने बालों को ठंडे पानी से धोने से आपके बालों को और नुकसान होने से बचाया जा सकता है। अपने बालों को धोने से ठीक 10 मिनट पहले थोड़ा सा तेल लगाना सबसे अच्छा कंडीशनर है। उन्होंने कहा कि सप्ताह में एक बार हेयर स्पा के लिए जरूर जाएं। नियमित फेशियल आपको उचित पोषण के साथ आपके चेहरे को चमकदार बनाए रखने में मदद करता है।
विदित हो कि जावेद हबीब भारत में वेलनेस फैलाने वाले प्रमुख हेयर एंड ब्यूटी सैलून में से एक है। कंपनी के पूरे भारत में 800 से अधिक सैलून हैं। कंपनी बिहार और झारखंड के क्षेत्र में उत्साही भागीदारों को आमंत्रित कर रही है।

Related Articles

Back to top button