CRIMEDelhi

दिल्ली के रंजीत नगर में खूनी खेल, आपसी झगड़े में युवक की चाकू गोदकर हत्या

राजेश कुमार झा

नई दिल्ली: दिल्ली के रंजीत नगर में रविवार को चाकू से गोदकर एक युवक हत्या कर दी गई। रंजीत नगर की संगम कॉलोनी पांडव नगर इलाके में रविवार शाम दो से तीन लोगों ने एक 20 साल के युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। युवक का काफी खून बह चुका था। अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस ने हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली है, गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली जा रही है।

रंजीत नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आज 20 वर्षीय अभिषेक नामक व्यक्ति की उसके घर के पास 2-3 हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपियों की पहचान हो गई है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं

दिल्ली पुलिस

डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि रविवार शाम करीब 4:15 पर रंजीत नगर पुलिस को संजय कॉलोनी पांडव नगर में एक युवक को चाकू मारने की कॉल मिली थी। वहां पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि घायल को अस्पताल भेजा जा चुका है, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान संजय कॉलोनी पांडव नगर निवासी अभिषेक (20) के तौर पर हुई है। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम भी पहुंची थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक जांच में पता चला है कि दो से तीन लोगों के साथ अभिषेक का झगड़ा हो रहा था। तभी उन्होंने चाकू से हमला कर अभिषेक की हत्या कर दी। फिलहाल सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button