FeaturedJamshedpurJharkhandNational

संपूर्ण मानवता कल्याण संघ का मेडिकल सेल मैं जितेंद्र बने अध्यक्ष

जमशेदपुर:- संपूर्ण मानवता कल्याण संघ नामक एनजीओ के मेडिकल सेल पर अध्यक्ष का हुआ चयन. एनजीओ का मुख्य अध्यक्ष डॉक्टर संजय गिरी ने कहा कि सर्वसहमति से गुरुवार को एनजीओ के मेडिकल सेल में अध्यक्ष के जगह पर डॉक्टर जितेंद्र श्रीवास्तव को चुना गया है.सेल का दृढ़ विश्वास है कि कर्मचारियों, उनके परिवारों तथा आसपास रहने वाली जनता के स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखना मात्र निगमित उत्तरदायित्व ही नहीं है बल्कि यह समग्र विकास के लिए पहली शर्त है। हमारी एनजिओ सभी जनता तथा आसपास के क्षेत्रों की जनता को स्वस्थ जीवन परिस्थितियां उपलब्ध कराने पर विशेष रूप से ध्यान दे रही है।गत वर्षों में सेल ने दर्जनों निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजन किए हैं जहां पर जहां 20 हजार से अधिक लोगों को आधुनिक स्वास्थ्य उपचार मिल रहा है।

एनजीओ का मकसद दूर-दराज के ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जा रहा है.कार्यालय के माध्यम से क्षेत्र की लोगों को सामाज के विकास में सहयोग मिल रहा है. साथ ही वे हर समाजिक कार्यों में शामिल होकर हर संभव सहयोग कर रहे है. मालूम हो कि डॉ संजय गिरी को राष्ट्रीय चिकित्सा भूषण सम्मान एवं सुपर हीरो अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

मुझे जो दायित्व मिला है उसको मैं भली भांति निभाऊंगा : डॉ जितेंद्र

संपूर्ण मानवता कल्याण संघ मेडिकल सेल के नव निर्वाचित अध्यक्ष डॉक्टर जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा एनजीओ का मेडिकल सेल में अध्यक्ष के तौर पर मुझे चुना गया है यह मेरे लिए गर्व की बात है.।मुझे जो दायित्व मिला है उसे मैं अच्छी तरह से भली भांति निभाऊंगा। मैं कभी नहीं सोचा था कि मैं इस पद का भागीदार बनूँगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker