FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जेड ब्लैक अगरबत्ती ने नकली अगरबत्ती घोटाले का किया पर्दाफाश

जमशेदपुर : मध्य प्रदेश स्थित अगरबत्ती बनाने वाली अग्रणी कंपनी जेड ब्लैक ने त्योहारी सीजन की शुरुआत में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए प्रतिष्ठित ब्रांडों की नकली सामग्री के साथ पैक की गई नकली अगरबत्ती की बिक्री करने वाले गोदामों पर सफलतापूर्वक छापा मारा है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट में इस सप्ताह एक प्राथमिकी दर्ज की गई। आसनसोल उत्तरी के कुरैशी मोहल्ला निवासी मोहम्मद हिलाल और श्रीनगर, आसनसोल उत्तरी निवासी मोहम्मद असलम के पास से कुरैशी मोहल्ला में रहने वाले मोहम्मद मुक्तार के गोदाम से नकली सामान जब्त किया गया।

देश के सबसे बड़े अगरबत्ती निर्माताओं और निर्यातकों में से एक एमडीपीएच ने, जिनका ब्रांड नाम जेड ब्लैक है, अपने आईपी अधिकारों की रक्षा के लिए आपत्ति/मुकदमेबाजी/शिकायत दर्ज किया है।
मैसूर दीप परफ़्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) के अटॉर्नी और एडवोकेट राजेंद्र भंसाली ने बताया, ‘ एमडीपीएच ने उपभोक्ताओं के हित में आवश्यक आक्रामक कानूनी कार्रवाई करके नकली सामानों और जालसाजी का मुकाबला करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता साबित की है।
मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस (एमडीपीएच) के निदेशक अंकित अग्रवाल ने कहा, ‘नकली प्रोडक्टों के उत्पादन से न केवल ब्रांड की प्रतिष्ठा को खतरा है, बल्कि इन आवश्यक वस्तुओं की शुद्धता और प्रामाणिकता में भरोसा करने वाले ग्राहकों की भलाई भी खतरे में है हैं।’

Related Articles

Back to top button