FeaturedJamshedpurJharkhandNational

श्री राम जन्मभूमि अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षत का क्षेत्र के भाजपा नेत्री एवं समाजसेवी डॉ सुनीता देवदूत सोरेन ने घर-घर किया वितरण


जमशेदपुर। अयोध्या में राम मंदिर में प्रभु श्रीराम के दर्शन… हर सनातनी की वर्षों पुरानी यह अभिलाषा 22 जनवरी को पूरी होने जा रही है, जिसको लेकर सिर्फ अयोध्या ही नहीं, बल्कि पूरे देश में उत्साह का माहौल है। हर कोई इस अविस्मरणीय पल का साक्षी बनने को उत्सुक दिखाई दे रहा है। श्री राम जन्मभूमि मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह संबंधित जनमानस को आमंत्रित करने के लिए अयोध्या में मंत्रोच्चारण से पूजित अक्षत को धालभूमगढ़ और के चुकीरी पड़ा पंचायत के अंतर्गत के पानीजिया गांव में गांव में वितरित किए गए।आज इस बितरण को लेकर क्षेत्र के भाजपा नेत्री एवं समाजसेवी डॉक्टर सुनीता देवदूत सोरेन ने क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ता एवं विहिप के कार्यकर्ता के साथ घर घर जाकर अक्षत प्रदान कर सभी से निवेदन कर रही हैं कि विक्रम संवत 2080 सोमवार 22 जनवरी के शुभ दिन प्रभु श्री राम के बाल रूप की नूतन विग्रह (मूर्ति) को श्री राम जन्मभूमि पर बन रहे नवीन मंदिर भूतल के गर्भगृह में विराजित कर प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा पूर्वान्ह 11 बजे से मध्यान्ह 01 बजे के मध्य होगी। साथ ही डॉ सुनीता ने बताया कि इस दिन सभी से आह्वान किया कि सूर्यास्त के बाद सभी जन अपने घर के सामने 5 दीपक जलाएं और दीपमालिका सजाएं। साथ ही निवेदन किया कि प्राण प्रतिष्ठा दिन के उपरांत प्रभु श्री रामलला के दर्शन के लिए सभी जन सपरिवार पधारें।
अक्षत वितरण के दौरान असीम दास,सुकराम गोप,कमल गोप, मोनज गोप अगसती दास, पदमा गोप, नाटू महापात्रा ,बीसनाथ दास सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker