FeaturedJamshedpurJharkhand

हुलाडेक रीसाइक्लिंग ने जमशेदपुर में 30 टन से अधिक ई-रद्दी का किया संग्रह

जमशेदपुर । हुलाडेक रीसाइक्लिंग प्रा. लिमिटेड ने विश्व पर्यावरण दिवस पर जमशेदपुर में ई-कचरा संग्रह अभियान के तहत विभिन्न कंपनियों से 30 टन से अधिक ई-कचरा एकत्रित किया। इस अभियान में राश्मि मेटालिक्स से लगभग 1600 किलोग्राम, रेडिसन ब्लू से 1200 किलोग्राम, टाटा स्टील लॉन्ग प्रोडक्ट्स से 9250 किलोग्राम, रामकृष्णा फोर्जिंग्स से 1000 किलोग्राम, क्योसेरा से 40 किलोग्राम और 20 अन्य कंपनियों से 15000 किलोग्राम ई-रद्दी का संग्रह किया।

मौके पर हुलाडेक रीसाइक्लिंग प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, नंदन मल ने कहा, ‘हमने देखा है कि कॉर्पोरेट कंपनियों की संख्या में अपशिष्ट प्रबंधन के क्षेत्र में रुचि में एक महत्वपूर्ण वृद्धि हुई है और सुनिश्चित कर रही हैं कि उनके अपशिष्ट सही हाथों तक पहुंचते हैं। हमें खुशी है कि हम झारखंड राज्य के अपशिष्ट प्रबंधन और रीसाइक्लिंग के लिए ऐसी कंपनियों की सेवा कर रहे हैं’।
हुलाडेक रीसाइक्लिंग ऐसी कंपनियों को अपशिष्ट प्रबंधन सेवाएं प्रदान करता है जो केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) द्वारा निर्देशित दिशानिर्देशों के अनुसार अपने ई-रद्दी को नियमित रूप से प्रबंधित करने की क्षमता प्रदान करती है।

Related Articles

Back to top button