FeaturedJamshedpurJharkhand

स्वामी विवेकानंद जयंती पर सक्चो में आंगनबाड़ी में बच्चों के बीच पाठ सामग्री वितरित

जमशेदपुर। मिशन मोदी अगेन पीएम जमशेदपुर महानगर की टीम रॉकी सिंह जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के शुभ अवसर पर साकची गुरुनानक नगर सी टाउन आंगनबाड़ी के छोटे-छोटे बच्चों के बीच पाठ सामग्री का वितरण किया।।
मुख्य रूप से उपस्थित मिशन मोदी अगेन पीएम की प्रदेश महामंत्री मीरा शर्मा जी, जिला के महामंत्री विनय खुराना जी ,जिला के महामंत्री सोनू गोस्वामी जी, जिला के कोषाध्यक्ष राम राइका जी, आंगनबाड़ी की संचालिका मुन्नी देवी जी, एवं बस्ती वासी।
बच्चों के बीच स्वामी जी के बारे में विस्तार पूर्वक जिला अध्यक्ष रॉकी सिंह ने समझाया और उन लोगों को कहा कि आप इस देश का भविष्य हो आप इस देश के होने वाले भविष्य है, आपके हाथों ही आपका देश है,आपको इस देश को आगे लेकर जाना है आपको जगना है उठना है और तब तक नहीं बैठना है जब तक आप अपने लक्ष्य को प्राप्त ना कर लो, इन्हीं सब बातों के साथ आज के इस कार्यक्रम में बच्चों ने भी खूब आनंद उठाया बच्चों के बीच पाठ सामग्री के साथ साथ चॉकलेट का वितरण भी किया गया बच्चों ने एक स्वर पर स्वामी विवेकानंद जी अमर रहे का नारा भी लगाया। लगभग 50 की संख्या में बच्चे उपस्थित थे छोटे-छोटे बच्चों के साथ उनकी माताएं भी वहां उपस्थित थी बच्चों के चेहरे पर और उनकी माताओं के चेहरे पर एक खुशी की लहर देखने को मिली।

Related Articles

Back to top button