FeaturedJamshedpurJharkhand

विधायक सरयू राय ने बिरसानगर में 1 करोड़ 14 लाख की लागत से निर्माण होने वाले स्टेडियम की दी सौगात

जमशेदपुर । पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय ने पूर्व में अपने किए गए घोषणा के अनुरूप बिरसानगर, सिद्धु-कान्हु चैक के समीप 1 करोड़ 14 लाख रु. की लागत से निर्माण होने वाले एक स्टेडियम की सौगात दी है। श्री राय ने इस योजना का आज शिलान्यास किया। इसके साथ ही लगभग 45 रु. लागत से गोलमुरी, न्यू डीएस फ्लैट केरला पब्लिक स्कूल के पीछे से गाढ़ाबासा जाने वाली सड़क में पेवर्स ब्लाॅक का अधिष्ठापन कार्य और गोलमुरी, केबल टाऊन, श्री लक्ष्मीनारायण मंदिर के समीप शौचालय का निर्माण का शिलान्यास भी शामिल है। ये सभी योजनाएं 15वीं आयोग के मद से क्रियान्वित होनी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने विधायक निधि से लगभग 15 लाख रु. की लागत से गोलमुरी राजेन्द्र भवन का सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन भी किया।

इस मौके पर श्री राय ने कहा कि स्टेडियम का निर्माण हो जाने से बिरसानगर एवं आसपास के लोगों को जेआरडी की तरह ही अपने ही क्षेत्र में स्टेडियम की सुविधा मिल पाएगी। इससे यहाँ के निवासियों को खेल का अभ्यास करने एवं अन्य गतिविधियों की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सभी योजनाएं गुणवत्तायुक्त हों और निर्धारित समय से पूर्ण हो।

आपको बता दें कि कल दिनांक 13.02.2024 को भी विधायक सरयू राय 2 करोड़ रु. से अधिक की लागत के 5 योजनाअें का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। कल शिलान्यास किए जाने वाले योजनाओं में एग्रिको ट्रांसपोर्ट मैदान में आॅपेन जिम का अधिष्ठापन का उद्घाटन का उद्घाटन, टेल्को, स्वामी विवेकानंद उद्यान का सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन, मनीफीट, काली पूजा मैदान में शौचालय का निर्माण का उद्घाटन, बजरंग चैक बारीडीह होते हुए भोजपुर काॅलोनी पार्क तक सड़क का कालीकरण, फ्लैंक में पेवर्स ब्लाॅक का अधिष्ठापन एवं नाली का निर्माण का शिलान्यास तथा बागुनहातु चैक फुटबाॅल मैदान, गड्डा मैदान होते हुए तिलक नगर तक सड़क का कालीकरण, फ्लैंक में पेवर्स ब्लाॅक का अधिष्ठापन एवं आरसीसी नाली कभर स्लैब का निर्माण कार्य का शिलान्यास शामिल है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker