FeaturedJamshedpurJharkhandNational

विंटेज कार और विंटेज बाइक रैली कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जमशेदपुर विंटेज कार और बाइक रैली का शुभारंभ टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट चाणक्य चौधरी ने गोपाल मैदान से झंडा दिखाकर किया इस विंटेज कर और बाइक रैली में 1926 से लेकर 1985 तक के विंटेज कर शामिल है इस विंटर्स कर में ऑस्टिन मर्सिडीज़ बेंज विश्व युद्ध में टाटा स्टील द्वारा बनाए गए आम व्हीकल भी इस रैली में शामिल हुए। वही इस बाइक रैली में आदित्यपुर में बने हितोडी कंपनी से लेकर पुराने जमाने के बाइक्स इस रैली में शामिल हुए रैली गोपाल मैदान से निकलकर शहर के विभिन्न इलाकों से घूमते हुए वापस यूनाइटेड क्लब पहुंची।
जहां पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया साथ ही उन्हें पुरस्कृत भी किया गया आपको बता दे इस बाइक रैली में सेकंड वर्ल्ड वॉर के दौरान फोल्ड होने वाली बाइक भी फराटे से चलती हुई नजर आ रही है। कॉरपोरेट सर्विसेज के वाइस प्रेसिडेंट चाणक्य चौधरी ने कहा की 2 नवंबर से लेकर जमशेदजी नसारवानजी टाटा के जन्म जयंती तक शहर में टाटा कंपनी के द्वारा कुछ ना कुछ इवेंट किया जा रहा है ।

इस इवेंट का एक हिस्सा है विंटेज कर बाइक रैली। इस इवेंट का मकसद था कि टेक्नोलॉजी के साथ-साथ रोमांचित करने वाला भी कुछ होना चाहिए उसी के तहत यह विंटेज कर और बाइक रैली पिछले कई वर्षों से आयोजित की जा रही है।

चाणक्य चौधरी (वाइस प्रेसिडेंट कॉरपोरेट सर्विस)

Related Articles

Back to top button